शिवहर में किराना दुकान से लाखों की चोरी, चोरों ने सीसीटीवी कैमरा को भी किया क्षतिग्रस्त

Sheohar Crime News शिवहर शहर के जीरोमाइल स्थित किराना दुकान से 60 हजार नगदी समेत लाखों की चोरी। चोरी के दौरान एक सीसीटीवी कैमरा को किया क्षतिग्रस्त। दूसरे सीसीटीवी में कैद हुई चोर की करतूत। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने चोरी गई सामग्री के साथ चोर को दबोचा।

By Murari KumarEdited By: Publish:Mon, 16 Nov 2020 09:52 AM (IST) Updated:Mon, 16 Nov 2020 09:52 AM (IST)
शिवहर में किराना दुकान से लाखों की चोरी, चोरों ने सीसीटीवी कैमरा को भी किया क्षतिग्रस्त
शिवहर : शहर के जीरोमाइल चौक स्थित किराना दुकान में चोरी बाद बिखड़ा सामान।

शिवहर, जेएनएन। बेखौफ चोरों ने रविवार की रात शहर के जीरोमाइल चौक स्थित किराना  दुकान  से 60 हजार नगदी और बड़ी मात्रा में किराना सामग्री समेत लाखों की संपत्ति गायब कर दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर शिवहर शहर के  वार्ड  छह में छापेमारी कर चोरी गई किराना सामग्री के साथ राजू कुमार नामक एक चोर को  दबोच लिया है। जिससे पूछताछ जारी है। राजू शहर स्थित पेट्रोल पंप के सामने बैग-बेल्ट का दुकान चलाता है। जिस स्थान से राजू की गिरफ्तारी और चोरी गई सामग्री की  बरामदगी हुई  है, वह विजय कुमार की है। पुलिस विजय की तलाश में छापेमारी कर रही है।

बताते चलें कि शहर के जीरोमाइल चौक केनरा बैंक के पास  रसीदपुर निवासी अविनाश कुमार  की किराना दुकान है। शनिवार की रात अविनाश दुकान बंद कर घर चले गए थे। आधी रात चोरों ने पीछे से दुकान में प्रवेश कर काउंटर से नगदी के अलावा बड़ी संख्या में किराना  सामग्री  गायब कर दी। चोर आसानी से दुकान से उक्त सामग्री लेकर वार्ड छह में ले जाने में कामयाब रहे।   वारदात के दौरान चोरों ने दुकान में लगी एक सीसीटीवी कैमरा तोड़ दिया। हालांकि,  दूसरे  कैमरे  में चोरी की यह वारदात कैद हो गई। सोमवार की सुबह दुकानदार रसीदपुर निवासी  अविनाश कुमार कुमार जब दुकान खोलने पहुंचे तो बड़ी मात्रा में सामान और नगदी गायब पाया। वहीं अन्य सामान बिखड़ा पाया। इसके बाद इलाके में अफरातफरी मच गई। मौके पर लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची नगर थाने की पुलिस ने मामले की जांच  की।

 वहीं सीसीटीवी फुटेज के आधार पर वार्ड छह स्थित विजय कुमार के घर पर छापेमारी कर चोरी की सामग्री के साथ राजू कुमार नामक को दबोच लिया। बताया गया हैं कि वारदात के पूर्व चोरों ने वार्ड छह में चिकेन बनाकर खाया और शराब भी पी थी। मौके से शराब की एक खाली बोतल भी मिली है। तत्काल पुलिस की टीम आरोपित राजू से पूछताछ कर रही है। वहीं वारदात में शामिल अन्य लोगों का पता लगाने में जुटी है। जबकि, चोरी की इस वारदात के बाद दुकानदार अविनाश कुमार सदमें में है। बताते चलें कि दो दिनों के भीतर शिवहर में चोरी की यह दूसरी वारदात है। इसके पूर्व चोरों ने  रजिस्ट्री ऑफिस चौक स्थित खुशबू कम्युनिकेशन नामक मोबाइल दुकान का शटर काटकर लाखों की संपत्ति गायब कर दी थी।

chat bot
आपका साथी