मुजफ्फरपुर के करजा में आठ घरों से लाखों की चोरी

चोरों ने केशव कुमार सिंह के घर के दरवाजे को बाहर से कुंडी लगा दी। एक कुंडी नहीं लगने पर साड़ी से लगाकर चौकी में बांध दी। चोरी के बाद देर रात्रि दो बजे जब गृहस्वामी की नींद खुली तो गेट नहीं खुलने पर शोर मचाया।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 08:39 AM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 08:39 AM (IST)
मुजफ्फरपुर के करजा में आठ घरों से लाखों की चोरी
चोरों ने मचाया जमकर उत्पात, भागते समय नाश्ते दुकान में लगाई आग।

मड़वन (मुजफ्फरपुर), संस। करजा थाना क्षेत्र के बरौना में गुरुवार की रात्रि अज्ञात चोरों ने आठ घरों में भीषण चोरी की। चोरों ने कपड़ा, नकदी, ज्वेलरी सहित करीब 20 लाख की संपत्ति पर हाथ साफ कर दिया। चोरों ने जमकर उत्पात भी मचाया। चोरी करने के बाद भागते समय बड़कागांव ढाला के समीप एक नाश्ते की दुकान को आग लगा दी। चोरों ने विकास कुमार, रामबाबू सिंह, केशव कुमार सिंह, बच्चा प्रसाद सिंह, रामाधार सिंह, सुनील कुमार सिंह, बासमती देवी, रामदयाल महतो के घर में चोरों की वारदात को अंजाम दिया। पीडि़तों ने शनिवार को इसकी प्राथमिकी थाने में दर्ज कराई है। स्थानीय बच्चा प्रसाद सिंह ने बताया कि चोरों ने केशव कुमार सिंह के घर के दरवाजे को बाहर से कुंडी लगा दी। एक कुंडी नहीं लगने पर साड़ी से लगाकर चौकी में बांध दी। चोरी के बाद देर रात्रि दो बजे जब गृहस्वामी की नींद खुली तो गेट नहीं खुलने पर शोर मचाया। आसपास के लोगों ने पहुंच कर गेट खोला तब जाकर चोरी की जानकारी हुई। सुबह में सूचना पर पहुंची पुलिस ने इसकी छानबीन की। वहीं, डाग स्क्वायड टीम को भी बुलाकर जांच की गई, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। इस संबंध में प्रभारी थानाध्यक्ष नंदकिशोर सिंह ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

विभिन्न कांडों में नौ आरोपित गिरफ्तार

मोतीपुर (मुजफ्फरपुर), संस: मोतीपुर पुलिस ने छापेमारी के दौरान बीती रात विभिन्न गांवों से कई कांडों के नौ आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। अनुसूचित जाति उत्पीडऩ एंव मारपीट मामले में कोदरकट्टा गांव निवासी रत्नेश कुंवर, राजेश कुमार उर्फ मन्नू कुंवर, मारपीट मामले में रंजन कुमार उर्फ राजू कुंवर, चक्की रासुलगंज से शराब धंधेबाज मुकेश कुमार, गेहुंआचक से कमलेश सहनी, पहाड़चक निवासी जय किसुन सहनी, शराब के नशे में चक्की रासुलगंज निवासी रविंद्र राम, मेघुआ मोरसंडी निवासी किशन कुमार, रविंद्र राम को गिरफ्तार किया गया। थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि पूछताछ के बाद सभी न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। 

chat bot
आपका साथी