दरभंगा में पंखे से लटकता मिला शिक्षिका का शव, पति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

मृतका की पहचान स्थानीय मोहल्ला निवासी सुरेश पूर्वे की पत्नी सरिता देवी के रूप में की गई है। वह कंसी कन्या मध्य विद्यालय में शिक्षिका के पद पर कार्यरत थी।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Fri, 22 Mar 2019 01:22 PM (IST) Updated:Fri, 22 Mar 2019 01:22 PM (IST)
दरभंगा में पंखे से लटकता मिला शिक्षिका का शव, पति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज
दरभंगा में पंखे से लटकता मिला शिक्षिका का शव, पति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

दरभंगा, जेएनएन। जिले में एक शिक्षिका का शव पंखे से लटकता पाया गया है। शव विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के आजमनगर मोहल्ले में स्थित घर में गुरुवार की सुबह पंखे से लटकता मिला। मृतका की पहचान स्थानीय मोहल्ला निवासी सुरेश पूर्वे की 40 वर्षीय पत्नी सरिता देवी के रूप में की गई है। वह कंसी कन्या मध्य विद्यालय में शिक्षिका के पद पर कार्यरत थी। मौत की खबर मिलते ही मोहल्ले में सनसनी फैल गई। इसकी सूचना पुलिस को दी गई जहां सूचना पर पुलिस वहां पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया।

   घटना के बाद से मृतका के पति घर से फरार है। मोहल्ला में स्थित मृतका की देवरानी जो उसकी सगी बहन है, का घर है। उसने अपने देवघर स्थित मायके में बहन के साथ हुई घटना की जानकारी दी। सूचना मिलते ही मृतका के मायके से उसके माता-पिता एवं भाई समेत अन्य परिजन दरभंगा पहुंचे। उसके भाई अभिषेक कुमार ने अपने बहनोई सुरेश पूर्वें के खिलाफ विश्वविद्यालय थाना में हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसमें दहेज मांगने व प्रताडि़त करने की बात की गई है।

    घटना के पीछे सुरेश पूर्वे के किसी अन्य महिला के साथ प्रेम प्रसंग होने की बात कही जा रही है, जिसका विरोध उसकी पत्नी बार-बार करती थी। बहरहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। मामले में आरोपित उसके पति की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। पुलिस के अनुसार, जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी