शराब बनाने व बेचने के आरोप में महिला धंधेबाज गिरफ्तार

सरैया थाना क्षेत्र के करिहारा गाव में देसी शराब बनाने व बेचने की गुप्त सूचना पर सरैया पुलिस ने छापेमारी कर महिला धंधेबाज को गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 01:44 AM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 01:44 AM (IST)
शराब बनाने व बेचने के आरोप में महिला धंधेबाज गिरफ्तार
शराब बनाने व बेचने के आरोप में महिला धंधेबाज गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर : सरैया थाना क्षेत्र के करिहारा गाव में देसी शराब बनाने व बेचने की गुप्त सूचना पर सरैया पुलिस ने छापेमारी कर महिला धंधेबाज को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित की पहचान करिहारा मुसहर टोला निवासी वीरेंद्र माझी की पत्‍‌नी राजकुमारी देवी (45) के रूप में हुई है। इस मामले में प्रशिक्षु एसआइ अनिल कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर करिहारा मुसहर टोला में छापेमारी करने पर पुलिस वाहन को देखकर एक महिला भागने का प्रयास करने लगी। महिला पुलिस के सहयोग से भाग रही महिला को गिरफ्तार किया गया।.वहीं, तलाशी के दौरान झोपड़ी से एक गैलन में रखी 20 लीटर चुलाई शराब व झोपड़ी के पीछे दो ड्रम में लगभग 200 लीटर महुआ व गुड़ मिला घोल बरामद किया गया जिसे नष्ट कर दिया गया। थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि चुलाई शराब बनाने व बेचने के आरोप में महिला धंधेबाज राजकुमारी देवी को शनिवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

शराब के नशे में पांच गिरफ्तार

मोतीपुर पुलिस ने छापेमारी कर शराब के नशे में बरजी निवासी विनोद सहनी, शंभू राम, बरियारपुर रूदल से सोमन पासवान, मोरसंडी से टुनटुन माझी, मीनापुर थाना क्षेत्र के राघोपुर निवासी देवन चौधरी को गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि ब्रेथ इनलाइजर से जाच में शराब पीने की पुष्टि होने पर सभी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

अहियापुर में शराब के साथ धंधेबाज गिरफ्तार

अहियापुर थाने की पुलिस ने बैरिया इलाके में छापेमारी कर कोल्हुआ के संजय सहनी को चार लीटर शराब के साथ गिरफ्तार किया है। पूछताछ में शराब के कई धंधेबाजों के नाम व ठिकाने का पता चला है। जिस पर पुलिस की तरफ से छापेमारी की जा रही है। अहियापुर थानाध्यक्ष विजय कुमार सिंह ने बताया कि कांड दर्ज कर आरोपित को न्यायिक हिरासत में भेजने की कवायद की जा रही है। जासं।

------

chat bot
आपका साथी