दरभंगा में सिर में खंती से प्रहार कर पत्नी को मार डाला

पिता नशापान कर घर लौटे। मां से मारपीट करने लगे। घर में रखी खंती से मां के सिर पर वार कर दिया। इसके बाद दोनों भाई बहन को कमरे में बंद कर घर में रखे सोने-चांदी और रुपये लेकर भाग निकले। थानाध्यक्ष ने कहा कि मायकेवाले मुंबई में हैं।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 10:48 AM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 10:48 AM (IST)
दरभंगा में सिर में खंती से प्रहार कर पत्नी को मार डाला
दरभंगा शहर के लक्ष्मीसागर में बच्चों के सामने हुई घटना।

दरभंगा सदर, संस। सदर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीसागर स्थित बैंक कालोनी में पति ने बच्चों के सामने पत्नी के सिर में लोहे की खंती से प्रहार कर मार डाला। महिला सदर थाना क्षेत्र के भुस्कौल निवासी बबलू कुमार चौधरी उर्फ रमन चौधरी की पत्नी ङ्क्षरकी कुमारी (35) थी। थानाध्यक्ष शशिकांत सिंह ने शव को पोस्टमार्टम के दरभंगा मेडिकल कॉलेज भेज दिया। आरोपित फरार है। लोगों ने बताया कि रविवार की सुबह बंद घर से बच्चों के रोने की आवाज सुनाई पड़ी। घर खोला तो डाइनिंग हॉल में रिंकी खून से लथपथ पड़ी थी। पुत्री अंशु (12) और पुत्र अंश ( 10) एक कमरे में बंद था। कुंडी बाहर से लगी थी। बच्चों ने बताया कि वर्षो से माता -पिता बैंक कॉलोनी स्थित निजी मकान में रहते थे। अक्सर नोकझोंक और मारपीट होती रहती थी। पिता ज्यादा नशापान करते थे। पिता की प्रताडऩा से तंग आकर कई बार मां मायके बहेड़ा थाना क्षेत्र के इब्राहिमपुर चली जाती थी। 

शनिवार की देर रात पिता नशापान कर घर लौटे। मां से मारपीट करने लगे। घर में रखी खंती से मां के सिर पर वार कर दिया। इसके बाद दोनों भाई बहन को कमरे में बंद कर घर में रखे सोने-चांदी और रुपये लेकर भाग निकले। थानाध्यक्ष ने कहा कि महिला के मायकेवाले मुंबई में हैं। सूचना दी गई है। उनके आने पर शव सौंपा जाएगा। आरोपित की खोज जारी है।

शराब धंधेबाज समेत तीन गिरफ्तार, प्राथमिकी

जासं, मुजफ्फरपुर : शराब मामले में सदर थाने की पुलिस के हत्थे चढ़े तीन आरोपितों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। पूछताछ में इन तीनों की पहचान भिखनपुरा के विनीत कुमार, तुर्की के चंचल झा और धंधेबाज मझौलिया के विनय कुमार उर्फ गोपी के रूप में हुई है। बता दें कि वाहन जांच के दौरान खबड़ा के समीप से बाइक सवार दो लोगों को पकड़ा गया था। उसके पास से एक बोतल शराब मिली। इन दोनों के पूछताछ के बाद शराब धंधेबाज गोपी के मझौलिया स्थित ठिकाने से भारी मात्रा में शराब जब्त की गई। पुलिस का कहना है कि तीनों पर मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। पूछताछ में शराब धंधे से जुड़े और कई धंधेबाजों के नाम सामने आए हैं। जिस पर नकेल कसने की कवायद की जा रही है।

chat bot
आपका साथी