अहियापुर से बीटेक छात्र का अपहरण, प्राथमिकी

अहियापुर थाना के सहबाजपुर निवासी बीटेक का छात्र चार दिनों से लापता है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 02:02 AM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 02:02 AM (IST)
अहियापुर से बीटेक छात्र
का अपहरण, प्राथमिकी
अहियापुर से बीटेक छात्र का अपहरण, प्राथमिकी

मुजफ्फरपुर : अहियापुर थाना के सहबाजपुर निवासी बीटेक का छात्र चार दिनों से लापता है। खोजबीन में पता नहीं चलने पर स्वजनों ने अपहरण की आशंका जताते हुए अहियापुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बताया गया कि अहियापुर सहबाजपुर के रौशन कुमार सिंह का पुत्र रिषभ कुमार 20 जुलाई की शाम पांच बजे घर से किसी काम को लेकर जीरोमाइल के लिए निकला। रात में घर नहीं लौटा। परेशान स्वजनों ने खोजबीन की, मगर कोई पता नहीं चला। बता दें कि छात्र के पिता की कोलकाता में सिक्यूरिटी एजेंसी है। कोलकाता के ही एक कालेज में रिषभ बीटेक प्रथम सत्र का छात्र है। कोरोना संक्रमण की वजह से उसका घर से ही आनलाइन क्लास चल रहा है। चितित स्वजन ने पुलिस अधिकारियों से शीघ्र बरामदगी की गुहार लगाई है। अहियापुर थानाध्यक्ष सुनील कुमार रजक ने बताया कि जांच कर शीघ्र बरामदगी की कार्रवाई चल रही है।

बिजली का पोल गाड़ने के विवाद में दुकानदारों में मारपीट

नगर थाना के जवाहरलाल रोड घिरनी पोखर सब्जी मंडी में बिजली का पोल गाड़ने को लेकर दो दुकानदारों में मारपीट हो गई। इस संबंध में आलू-प्याज विक्रेता मोनू साह ने नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसमें डेयरी संचालक राकेश कुमार, विकास कुमार व सन्नी कुमार को आरोपित बनाया है। कहा है कि सब्जी मंडी में नगर निगम की जमीन पर बांस-ढट्टी से घेर कर आलू-प्याज बेचता है। उसकी दुकान के आगे बिजली का पोल गाड़ा जा रहा था। इसका विरोध किया तो डेयरी व्यवसायी राकेश कुमार व अन्य आरोपितों से विवाद हो गया। गुरुवार की शाम जब वहा दुकान खोलने आ रहा था। सभी आरोपितों ने उसे घेर लिया और मारपीट की। उसकी जेब से 15 हजार रुपये निकाल लिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी