पानी पानी भोजपुरी में खेसारी लाल व अक्षरा सिंह ने गरदा उड़ाया, क्रेजी हुए मुजफ्फरपुर के युवा

Paani-Paani Bhojpuri खेसारी लाल यादव व अक्षरा सिंह के वर्षों बाद एक साथ आने से युवाओं में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। रैपर बादशाह का यह एलबम पहले से ही हिट है और उसके भोजपुरी रीमेक का प्रशंसकों को बहुत समय से इंतजार था।

Ajit KumarThu, 09 Dec 2021 12:24 PM (IST)
खेसारी लाल यादव व अक्षरा सिंह का परफार्मेंस इस एलबम में शानदार दिख रहा है। सभी फोटो- इंटरनेट मीडिया

मुजफ्फरपुर, आनलाइन डेस्क। भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) व भोजपुरी सिनेमा जगत की सेंसेशनल गर्ल अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की जोड़ी ने पानी-पानी के भोजपुरी (Paani Paani Bhojpuri) वर्जन में आग लगाने वाला प्रदर्शन किया है। प्रशंसकों को इस हाट जोड़ी के एक साथ आने का वर्षों से इंतजार था। वह इस एलबम के माध्यम से पूरा हुआ है। गुरुवार को सारेगामा हम भोजपुरी (Saregama Hum Bhojpuri) की ओर से इसे जारी किए जाने के कुछ ही समय के अंदर-अंदर यह इंटरनेट मीडिया पर ट्रेंड करने लगा। मुजफ्फरपुर के युवाओं में भी इसको लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। वे न केवल इसको सुन व रहे हैं वरन एक-दूसरे से शेयर भी कर रहे हैं। विभिन्न इंटरनेट मीडिया प्लेटफार्म पर इसके क्लिप शेयर किए जा रहे हैं। खेसारी लाल यादव व अक्षरा सिंह के क्लोज अप शाट को खूब पंसद कर रहे हैं। साथ में बादशाह के एंट्री ने तो कमाल ही कर दिया है। इसमें रिनी चंद्रा (Rini Chandra)ने भी अपनी आवाज का जाूद बिखेरा है। बादशाह के इस एलबम ने पहले ही चार्ट बस्टर परफार्मेंस किया था। उसमें उनके साथ जैक्लीन फर्नांडीज नजर आई थीं। यह वीडियो सांग जारी होने के कुछ ही समय के अंदर-अंदर लाखों व्यूज पाने में सफल रहा है।

एमडीडीएम की छात्रा स्वाति पानी-पानी भोजपुरी को लेकर काफी उत्साहित दिख रही हैं। उन्होंने कहा कि यूं तो पूरा वीडियो सांग ही लाजवाब है, लेकिन अक्षरा सिंह इसमें बहुत प्यारी लग रही हैं। सदके जावां, टाइप। उम्मीद है कि दोनों के कुछ और प्रोजेक्ट्स हमलोगों को साथ में देखने को मिलेगा।

स्नातक के छात्र रोहित का भी कुछ ऐसा ही हाल है। कहते हैं, मैं खेसारी लाल यादव को शुरू से फैन रहा है, लेकिन इसमें तो आदमी ने एकदम गरदा ही उड़ा दिया है। अक्षरा सिंह का प्रदर्शन भी लाजवाब है। मुझे उम्मीद है कि हिंदी के बाद पानी पानी भोजपुरी भी लोगों के दिलों पर राज करेगा। उसे बिहार और आसपास केे लोगों का प्यार मिलेगा।  

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.