चरस के साथ कांटी का बदमाश व शागिर्द गिरफ्तार, इस तरह पुलिस को मिली सफलता

गांजा व चरस की बिक्री के लिए पहुंचा था सदातपुर ओवरब्रिज के नीचे मकड़ा के खिलाफ कांटी थाने में आधा दर्जन मामले दर्ज। चोरी के सामान की खरीद बिक्री के धंधे से भी मकड़ा जुड़ा हुआ है। उसके खिलाफ कांटी थाना में आधा दर्जन मामले दर्ज हैं।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Thu, 24 Sep 2020 02:34 PM (IST) Updated:Thu, 24 Sep 2020 02:34 PM (IST)
चरस के साथ कांटी का बदमाश व शागिर्द गिरफ्तार, इस तरह पुलिस को मिली सफलता
दोनों सदातपुर ओवरब्रिज के नीचे गांजा व चरस की बिक्री के लिए जुटा था।

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। आठ सौ ग्राम चरस, एक देसी कट्टा व कारतूस के साथ कांटी के शेरना गांव के मो.कमरूद्दीन मियां उर्फ मकड़ा को पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर लिया। उसके साथ पूर्वी चंपारण जिला के भुरकुरवा गांव का रामनाथ सहनी भी पकड़ा गया। मंगलवार को दोनों सदातपुर ओवरब्रिज के नीचे गांजा व चरस की बिक्री के लिए जुटा था। इसके अलावा लूटपाट की घटना को अंजाम देने का भी इरादा था। इसकी सूचना एएसपी पश्चिमी को मिली। इस सूचना के आधार पर कांटी थानाध्यक्ष कुंदन कुमार के नेतृत्व में छापेमारी के लिए टीम गठित की गई। एएसपी पश्चिमी सैयद इमरान मसूद ने बुधवार को अपने कार्यालय कक्ष में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में यह जानकारी दी। मौके पर एएसपी पूर्वी मनोज कुमार पांडेय एवं कांटी थानाध्यक्ष भी मौजूद थे।

चोरी के सामान की खरीद-बिक्री के धंधे से जुड़ा है मकड़ा

चोरी के सामान की खरीद बिक्री के धंधे से भी मकड़ा जुड़ा हुआ है। उसके खिलाफ कांटी थाना में आधा दर्जन मामले दर्ज हैं। इसमें हत्या का प्रयास, आम्र्स एक्ट, चोरी-छिनतई, चोरी के सामान की बरामदगी सहित कई अन्य आरोप हैं। इससे पहले भी वह कई बार जेल जा चुका है। डेढ़ माह पहले ही वह जमानत पर बाहर आया था। उसके साथी रामनाथ सहनी के खिलाफ कांटी थाने में पिछले साल आम्र्स एक्ट का मामला दर्ज किया गया था।

छापेमारी में ये थे शामिल

कांटी थानाध्यक्ष कुंदन कुमार, प्रशिक्षु पुलिस अवर निरीक्षक रामनाथ प्रसाद, सिपाही विकेश कुमार, महफूज आलम व उपेंद्र कुमार।  

chat bot
आपका साथी