जस्ट चैंपियन क्रिकेट एकेडमी विजयी

रोहुआ हाई स्कूल मैदान में चल रही जिला क्रिकेट लीग बी डिवीजन के सोमवार को खेले गए मैच में जस्ट चैंपियन क्रिकेट एकेडमी ने आज़ाद हिंद क्रिकेट क्लब को 87 रनों से पराजित किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 Feb 2020 02:18 AM (IST) Updated:Tue, 18 Feb 2020 06:09 AM (IST)
जस्ट चैंपियन क्रिकेट एकेडमी विजयी
जस्ट चैंपियन क्रिकेट एकेडमी विजयी

मुजफ्फरपुर। रोहुआ हाई स्कूल मैदान में चल रही जिला क्रिकेट लीग बी डिवीजन के सोमवार को खेले गए मैच में जस्ट चैंपियन क्रिकेट एकेडमी ने आज़ाद हिंद क्रिकेट क्लब को 87 रनों से पराजित किया। जस्ट चैंपियन क्रिकेट एकेडमी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज करते हुए कप्तान दिग्विजय की शानदार 42, सनी के 20, आशुतोष के 27 और सौरभ के नाबाद 23 रनों की बदौलत 30 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 210 रन बनाए। गेंदबाजी में आजाद हिंद क्लब की ओर से शेखर ने चार, निकुंज ने दो, विकास, आदर्श, प्रिंस और रमेश ने एक-एक विकेट लिए।

जवाब में खेलने उतरी आज़ाद हिंद क्लब 21.2 ओवर में 123 रन बनाकर आउट हो गई जिसमें शेखर ने 33, प्रभात ने 14 और ज्ञानेंद्र ने 10 रनों का योगदान दिया। गेंदबाजी में जस्ट चैंपियन क्रिकेट एकेडमी की ओर से सौरभ ने चार, गौतम ने तीन, दिग्विजय, रितिक और सन्नी ने एक-एक विकेट लिए। जस्ट चैंपियन क्रिकेट एकेडमी के सौरभ को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया।

---------------------

दिव्य दृष्टि फाउंडेशन ने विजयी

जासं, मुजफ्फरपुर : एलएस कॉलेज मैदान में चल रही जिला क्रिकेट लीग में सोमवार को दिव्य दृष्टि फाउंडेशन ने बबलू इलेवन क्रिकेट एकेडमी जूनियर को 247 रनों से पराजित किया। दिव्य दृष्टि फाउंडेशन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 35 ओवरों में 336 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। इसमें सत्यम ने 146, राजन ने 41, रितिक ने 50 रनों का योगदान दिया। बबलू 11 जूनियर के तरफ से बॉलिंग करते हुए

अंशु एवं रोहित ने दो-दो, रवि रंजन ने एक, अतीत ने चार विकेट लिया। जबाब में बबलू 11 क्त्रिकेट एकेडमी जूनियर 30 ओवरों में 89 रन बनाकर सभी विकेट गवां बैठी। इसमें अमन ने 22 एवं अंशु ने 9 रनों का योगदान दिया। दिव्य दृष्टि फाउंडेशन की तरफ

मनजीत एवं कृतज्ञ ने दो-दो, दयाचंद ने 3 विकेट झटके। इस मैच का मैन ऑफ द मैच सत्यम को दिया गया।

chat bot
आपका साथी