अखाड़ाघाट पुल से युवक ने बूढ़ी गंडक में लगाई छलांग, खोज शुरू

सिकंदरपुर ओपी के अखाड़ाघाट पुल से बूढ़ी गंडक नदी में एक युवक ने मंगलवार को छलांग लगा दी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 01:46 AM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 01:46 AM (IST)
अखाड़ाघाट पुल से युवक ने बूढ़ी गंडक 

में लगाई छलांग, खोज शुरू
अखाड़ाघाट पुल से युवक ने बूढ़ी गंडक में लगाई छलांग, खोज शुरू

मुजफ्फरपुर : सिकंदरपुर ओपी के अखाड़ाघाट पुल से बूढ़ी गंडक नदी में एक युवक ने मंगलवार को छलांग लगा दी। युवक के कूदने के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। अफरातफरी की स्थिति मच गई। पुल पर कुछ समय के लिए ट्रैफिक जाम हो गया। सूचना पर सिकंदरपुर ओपी की पुलिस पहुंची। इसके बाद एनडीआरएफ की टीम और स्थानीय गोताखोर ने युवक की खोजबीन की, मगर कोई पता नहीं चला। युवक कहां का है। यह पता नहीं चल सका है। सिकंदरपुर ओपी प्रभारी हरेंद्र तिवारी ने बताया कि किसी स्वजन ने देर शाम तक शिकायत नहीं की है। खोजबीन जारी है। शव मिलने के बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा। बताया जा रहा है कि जीरोमाइल की तरफ से एक युवक पुल पर आया। इसके बाद नदी में कूद गया। बता दें कि इसके पूर्व भी पुल से नदी में कूदने की घटनाएं हो चुकी हैं। इसमें कई लोगों की जान जा चुकी है।

सेंट्रल बैंक मे कर्मी के साथ की मारपीट, गिरफ्तार

काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के कलमबाग चौक स्थित सेंट्रल बैंक आफ इंडिया की शाखा में कैश केबिन में बैठे कर्मी के साथ मारपीट की गई। इससे सरकारी कार्य में बाधा पहुंची। शोरगुल पर पहुंचे अन्य कर्मियों के सहयोग से उसे पकड़ लिया गया। सूचना पर स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपित को हिरासत में लिया। मामले में बैंककर्मी प्रभु नारायण सिंह ने काजीमोहम्मदपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसमें हथौड़ी ताराजीवर के मणिभूषण कुमार को आरोपित किया गया है। कांड दर्ज करने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। उसे न्यायिक हिरासत में भेजने की कवायद की जा रही है।

बताया गया कि हीरालाल पासवान के नाम से निर्गत 17 हजार के चेक का भुगतान अपने नाम पर कराने के लिए बैंक पहुंचा था। कर्मी ने चेकधारक की खोज की तो आरोपित जबरन अपने खाता में भुगतान के लिए दबाव देने लगा। इन्कार करने पर बैंककर्मी के साथ मारपीट शुरू कर दी। कर्मी की अंगुली टूट गई। बैंककर्मी ने आरोप लगाया कि गला दबाकर जान से मारने का प्रयास किया गया। अन्य कर्मी पहुंचे तो जान बची। पकड़ाने के बाद आरोपित ने भविष्य में देख लेने की धमकी दी। पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी