जागरण डांडिया : रवि किशन व आकांक्षा शर्मा के गीतों पर झूमते रहे मुजफ्फरपुरवासी

दैनिक जागरण डांडिया के दूसरे दिन आयोजन में युगल जोड़ी ने हिस्सा लिया। उन्हें पूरे साल इस दिन का इंतजार रहता है।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Sat, 13 Oct 2018 08:51 PM (IST) Updated:Sun, 14 Oct 2018 02:14 PM (IST)
जागरण डांडिया : रवि किशन व आकांक्षा शर्मा के गीतों पर झूमते रहे मुजफ्फरपुरवासी
जागरण डांडिया : रवि किशन व आकांक्षा शर्मा के गीतों पर झूमते रहे मुजफ्फरपुरवासी

मुजफ्फरपुर (जेएनएन) । नवरात्र के मौके पर शनिवार शाम भी जिला स्कूल परिसर डांडिया-गरबा से गुलजार रहा। जागरण डांडिया नाइट के समापन पर भोजपुरी स्टार रवि किशन और तेरे संग यारा फेम आकांक्षा शर्मा की प्रस्तुति पर जिलावासी डांडिया के रंग में रंग गए। इसी के साथ दैनिक जागरण द्वारा सजाई गई दो दिनी सुरमयी शाम आम और खास के लिए इस वर्ष भी यादगार बन गई। इससे पहले नगर विकास एवं आवास मंत्री सुरेश कुमार शर्मा, विधायक बेबी कुमार, केदार शर्मा, जिप अध्यक्ष अध्यक्ष इंद्रा देवी, एसएसपी मनोज कुमार, दैनिक जागरण के संपादकीय प्रभारी देवेंद्र नाथ राय, यूनिट हेड एनके मिश्रा, विज्ञापन प्रबंधक अजय पांडेय, प्रसार प्रबंधक उदय झा ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

नवरात्र में डांडिया की सुहानी शाम का लुत्फ उठाने के लिए जिला स्कूल में शहर उमड़ पड़ा है। दैनिक जागरण द्वारा आयोजित डांडिया नाइट में बच्चे, बूढ़े व जवान सभी जमकर थिरक रहे हैं। उम्र की सीमाएं टूट गई हैं।

युवा जोड़ों का उमंग चरम पर दिख रहा है। बच्चे भी पीछे नहीं हैं। डांडिया को लेकर उमंग का आलम यह था कि समय से काफी पहले ही जिला स्कूल का मैदान भर गया था।युगल जोड़ी गरबा-डांडिया के परिधान में पहुंची। अपने मनपसंद सिने अभिनेता व अभिनेत्री के साथ डांडिया का आनंद ले रहे हैं। गीत-संगीत पर मस्ती में झूमे। सतरंगी लाइटें और भव्य सजावट डांडिया का आकर्षण बढ़ा रही हैं। 

 

chat bot
आपका साथी