जाप सुप्रीमो पप्पू यादव का सीएम नीतीश पर तंज, सूबे में नमक महंगा व खून सस्ता

कहा कि प्रशासनिक अधिकारी केवल उगाही में लगे हुए हैं। फोटो : जागरण

करजा थाना क्षेत्र के पकड़ी निवासी भीम आर्मी के पूर्व जिलाध्यक्ष रोनोजित उर्फ जॉन और कुढऩी थाने के पड़ेया बथना के खाद-बीज व्यवसायी प्रभाकर झा के स्वजनों से पप्पू यादव ने मुलाकात की। मृतक के स्वजनों को 20 लाख रुपये मुआवजा व सरकारी नौकरी देने की मांग की।

Publish Date:Mon, 18 Jan 2021 08:45 AM (IST) Author: Ajit kumar

मुजफ्फरपुर, जासं। जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने करजा थाना क्षेत्र के पकड़ी निवासी भीम आर्मी के पूर्व जिलाध्यक्ष रोनोजित उर्फ जॉन और कुढऩी थाने के पड़ेया बथना के खाद-बीज व्यवसायी प्रभाकर झा के स्वजनों से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने मृतकों के स्वजनों से घटना के संबंध में विस्तार से जानकारी ली व हरसंभव मदद का आश्वासन दिया। इस दौरान उन्होंने डीएम से बात कर मृतक के स्वजनों को 20 लाख रुपये मुआवजा व सरकारी नौकरी देने की मांग की। साथ ही आइजी से बात कर हत्याकांड का स्पीडी ट्रायल चलाकर आरोपितों को सजा दिलवाने की मांग की। इस दौरान पकड़ी में मीडिया से रूबरू होते हुए उन्होंने कहा कि पूरा बिहार माफियाओं के चुंगल में है। 

चारों तरफ हत्या, लूट, दुष्कर्म का बोलबाला है। सूबे में नमक महंगा और खून सस्ता हो गया है। कहा कि प्रशासनिक अधिकारी केवल उगाही में लगे हुए हैं। बालू व शराब माफिया से गठजोड़ कर मालामाल हो रहे हैं। उन्होंने प्रशासनिक अधिकारियों की संपत्ति की जांच ईडी से कराने की मांग की। कहा कि अहियापुर थाना क्षेत्र में 30 दिनों में 30 हत्याएं हुईं हैं। मगर, प्रशासन कुंभकर्णी निंद्रा में सोया हुआ है। बता दें कि दोनों की हत्या पिछले दिनों अलग-अलग स्थानों पर कर दी गई थी। कुढऩी में इस दौरान आलोक यादव, मुन्ना सिंह, राकेश सहनी, रजनीश कुमार, छोटे तिवारी, राजेश यादव, राजा कुमार, सुजीत कुमार, विक्की कुमार आदि थे।

आइसा ने लोकतंत्र बचाने का लिया संकल्प

मुजफ्फरपुर : ऑल इंडिया स्टूडेंट्स एसोसिएशन(आइसा) की जिला स्तरीय बैठक रविवार को हरिसभा चौक स्थित माले कार्यालय में हुई। इसमें रोहित वेमुला के शहादत दिवस पर छात्र-नौजवानों ने एक मिनट का मौन रख कर लोकतंत्र बचाने का संकल्प लिया। छात्र-नौजवान संवाद आयोजित करते हुए आइसा का सदस्यता अभियान भी चलाया जाएगा। तय किया गया कि 23जनवरी को सुभाषचंद्र बोस की जयंती पर किसान आंदोलन के समर्थन में शहर में छात्र-नौजवानों का मार्च निकाला जाएगा। अध्यक्षता दीपक कुमार ने की। संचालन विकेश कुमार ने किया। मौके पर रौशन कुमार, मो.शहनवाज,अजय कुश, मयंक कुमार, शहनवाज रजा, साहेबगंज कॉलेज के ऋषिकेश,आरिफ जमाल, सकरा कॉलेज के राहुल कुमार, धर्मेन्द्र कुमार, बंदरा से अजीत कुमार, सानू कुमार, आदर्श कुमार, शफीकुर रहमान आदि ने अपने विचार रखे। आइसा के पूर्व राज्य अध्यक्ष सूरज कुमार सिंह, इंसाफ मंच के जिलाध्यक्ष फहद जमां और माले जिला सचिव कृष्णमोहन बतौर अतिथि बैठक में मौजूद थे। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.