मुजफ्फरपुर के छात्र शिवम हत्याकांड में नौ माह में आइओ ने नहीं लिखी डायरी, जवाब-तलब

सदर थाना के गोरबसही दूबे टोला के पास नौ माह पहले छात्र शिवम कुमार की हत्या मामले में आइओ ने केस डायरी तक नहीं लिखी। सिटी एसपी ने रिपोर्ट-दो में आरोपितों की गिरफ्तारी का आदेश जारी किया था।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 03 Dec 2020 02:54 AM (IST) Updated:Thu, 03 Dec 2020 02:54 AM (IST)
मुजफ्फरपुर के छात्र शिवम हत्याकांड में नौ माह में आइओ ने नहीं लिखी डायरी, जवाब-तलब
मुजफ्फरपुर के छात्र शिवम हत्याकांड में नौ माह में आइओ ने नहीं लिखी डायरी, जवाब-तलब

मुजफ्फरपुर। सदर थाना के गोरबसही दूबे टोला के पास नौ माह पहले छात्र शिवम कुमार की हत्या मामले में आइओ ने केस डायरी तक नहीं लिखी। सिटी एसपी ने रिपोर्ट-दो में आरोपितों की गिरफ्तारी का आदेश जारी किया था। केस डायरी नहीं लिखे के कारण आरोपितों के विरुद्ध कार्रवाई नहीं हो रही है। इसको लेकर नगर डीएसपी राम नरेश पासवान ने आइओ राजेश कुमार राकेश से जवाब- तलब किया है। केस डायरी नहीं पेश किए जाने के कारण आरोपित चंदन कुमार की अग्रिम जमानत की अर्जी की सुनवाई लंबित है। इसको लेकर एडीजे-एक के कोर्ट से भी सदर थाने की पुलिस के खिलाफ नाराजगी जताई है। हालांकि मामले की गंभीरता को देखते हुए कोर्ट ने चंदन की अग्रिम जमानत की अर्जी खारिज कर दी।

यह है मामला : 21 मार्च को दूबे टोला स्थित ईंट भट्ठा के पास शिवम का शव मिला था। उसके सिर व सीने में गोली मार दी थी। पेट चीर कर आंत बाहर निकाल लिया था। शिवम के पिता अहियापुर निवासी प्रमोद कुमार ने अहियापुर के धर्मपुर निवासी मनोज सिंह, उसके भांजा चंदन कुमार, सुशील सिंह और हेमंत कुमार के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई थी। वीडियोग्राफर को गोली मारने के मामले में अभी दर्ज नहीं हुई प्राथमिकी

कांटी थाना क्षेत्र के सदातपुर पुल के पास लूट के साथ वीडियोग्राफर को गोली मारकर जख्मी करने के मामले में पुलिस को शिकायती आवेदन नहीं दिया गया है। इससे अभी प्राथमिकी दर्ज नहीं हो सकी है। थानाध्यक्ष कुन्दन कुमार ने बताया कि जख्मी वीफियोग्राफर राजकुमार का अभी फर्द बयान नहीं मिला है। पुलिस अपराधियों की शिनाख्त कर गिरफ्तारी के जुटी है। विदित हो कि पूर्वी चंपारण के चोरमा गाव से शादी समारोह में वीडियोग्राफी करने के बाद मुजफ्फरपुर लौटने के क्रम में अपराधियों ने राज कुमार से लूटपाट करते हुए गोली मारकर जख्मी कर दिया था। उनका निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

chat bot
आपका साथी