मुजफ्फरपुर पुलिस के सामने दारोगा की पत्नी व बेटे के साथ मारपीट, रेंज आइजी से शिकायत

चाहरदीवारी निर्माण विवाद में गोपालगंज में तैनात दारोगा की पत्नी के साथ हुई घटना स्थानीय थाने के पक्षपात रवैये को देख महिला ने रेंज आइजी से की शिकायत। आरोपितों द्वारा घर में भी तोड़फोड़ की गई। जबकि घटना के समय मौके पर स्थानीय पुलिस मौजूद थी।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Mon, 07 Jun 2021 08:58 AM (IST) Updated:Mon, 07 Jun 2021 08:58 AM (IST)
मुजफ्फरपुर पुलिस के सामने दारोगा की पत्नी व बेटे के साथ मारपीट, रेंज आइजी से शिकायत
थाने से पक्षपात पूर्ण कार्रवाई को देख पीडि़ता ने रेंज आइजी को आवेदन दिया है! प्रतीकात्‍मक फोटो

मुजफ्फरपुर, जासं। ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र के झिटकहिया में रविवार को मोहल्ले की सड़क पर चाहरदीवारी निर्माण को लेकर विवाद हुआ। निर्माण का विरोध करने पर गोपालगंज में तैनात दारोगा की पत्नी संगीता देवी व बेटा आदित्य के साथ मारपीट की गई। इसके अलावा आरोपितों द्वारा घर में भी तोड़फोड़ की गई। जबकि घटना के समय मौके पर स्थानीय पुलिस मौजूद थी। थाने से पक्षपात पूर्ण कार्रवाई को देख पीडि़ता ने रेंज आइजी को आवेदन दिया है, जिस पर जांच का निर्देश दिया गया है। महिला ने बताया कि उनके घर के आगे एक आलीशान मकान का निर्माण हो रहा है। उसकी चाहरदीवारी सड़क में है। इसका वे विरोध कर रही थी। इसे लेकर पूर्व में एसडीओ कोर्ट में आवेदन दिया गया था जिस पर निर्माण पर रोक भी लगा हुआ है। महिला का आरोप है कि इसके बावजूद स्थानीय पुलिस की मिलीभगत से आरोपितों द्वारा निर्माण किया जा रहा था। कहा गया कि घटना की सूचना पर स्थानीय पुलिस वहां पहुंची। मगर, निर्माण को रोकवाया नहीं। हालांकि ब्रहमपुरा पुलिस ने कहा कि सूचना पर उक्त स्थल पर पहुंचकर निर्माण को रोकवाया गया था। पुलिस का कहना है कि महिला के आवेदन के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।  

यात्री का मोबाइल लेकर भाग रहा युवक धराया

जासं, मुजफ्फरपुर : यात्री का मोबाइल लेकर भाग रहे युवक को लोगों ने पकड़कर जीआरपी के हवाले कर दिया। उसकी पहचान अहियापुर थाना क्षेत्र के बैरिया वार्ड नंबर चार निवासी सुरेश पटेल के रूप में हुई है। जीआरपी थानाध्यक्ष ने बताया कि सीतामढ़ी के यात्री मो. सुहैल रजा 04651 अमृतसर क्लोन ट्रेन के इंतजार में बुङ्क्षकग काउंटर स्थित प्रतीक्षालय में बैठे हुए थे। इस बीच आरोपित उनका मोबाइल लेकर भागने लगा। शोर सुन स्टेशन पर मौजूद जीआरपी और आरपीएफ के जवानों ने यात्रियों के सहयोग से उसे पकड़ लिया। इस बाबत यात्री के बयान पर जीआरपी में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

chat bot
आपका साथी