क्षतिग्रस्त सड़क का किया निरीक्षण

भारी बारिश के कारण मुजफ्फरपुर-देवरिया रोड को काटी प्रखंड मुख्यालय से जोड़ने वाली सड़क नुरूल्लापुर बंगरा के पास पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 Aug 2020 01:12 AM (IST) Updated:Fri, 14 Aug 2020 01:12 AM (IST)
क्षतिग्रस्त सड़क का किया निरीक्षण
क्षतिग्रस्त सड़क का किया निरीक्षण

मुजफ्फरपुर : भारी बारिश के कारण मुजफ्फरपुर-देवरिया रोड को काटी प्रखंड मुख्यालय से जोड़ने वाली सड़क नुरूल्लापुर बंगरा के पास पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। पानी के तेज बहाव व सड़क में कटाव के कारण विद्यालय भवन के भी इसकी चपेट में आने की आशका है। कटाव से सड़क किनारे लगे बिजली ट्रासफॉर्मर पर भी खतरा उतपन्न हो गया है। बीडीओ उमा भारती व जदयू अध्यक्ष सौरभ कुमार साहेब ने सड़क का निरीक्षण किया। बीडीओ ने शीघ्र सड़क की मरम्मत का निर्देश दिया है। मौके पर मुखिया किरण देवी, गणेश साह, चंदन ठाकुर, गुड्डू चौधरी, रामा शकर चौधरी, सुनील पटेल भी थे।

जदयू नेता ने लिया फीडबैक

जदयू नेता मो जमाल साहब ने साइन, खजूरी, गोपाल पुर आदि गावों का दौरा कर नीतीश सरकार की योजनाओं की जानकारी दी। साथ ही लोगों से क्रियान्वित योजनाओं का फीडबैक लिया। मौके पर विनोद ठाकुर, मड़वन प्रखंड अध्यक्ष प्रमोद पटेल, राजकिशोर साह आदि थे।

पताही में फरदो व तिरहुत नहर का पानी फैला

मुशहरी प्रखंड की पताही पंचायत में तिरहुत नहर व फरदो नाला का पानी प्रवेश कर गया है जिससे लोगों की परेशानी बढ़ गई है। इससे पंचायत के सभी वार्ड प्रभावित हैं। गरीबों के समक्ष भोजन की समस्या उत्पन्न हो गई है। लोग ट्यूब की नाव बनाकर एक टोले से दूसरे टोले में जा पा रहे हैं। इस संबंध में मुखिया संजय कुमार ने बताया कि लोगों की परेशानी को देखते हुए सीओ से बात करने का प्रयास किया, लेकिन बात नहीं हो सकी। तब डीएम चंद्रशेखर सिंह से पंचायत में सामुदायिक किचन चलाने का अनुरोध किया।

chat bot
आपका साथी