शराब के लिए पैसे नहीं देने पर छुरा घोंप पत्नी को किया जख्मी

करजा थाना क्षेत्र के रक्सा पूर्वी में शराब पीने के लिए पत्नी ने पैसे नहीं दिए तो उसे छुरा घोंपकर जख्मी कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 01:30 AM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 01:30 AM (IST)
शराब के लिए पैसे नहीं देने पर छुरा घोंप पत्नी को किया जख्मी
शराब के लिए पैसे नहीं देने पर छुरा घोंप पत्नी को किया जख्मी

मुजफ्फरपुर : करजा थाना क्षेत्र के रक्सा पूर्वी में शराब पीने के लिए पत्नी ने पैसे नहीं दिए तो उसे छुरा घोंपकर जख्मी कर दिया। वहीं, पुत्र को भी डंडे से मारपीट कर जख्मी कर दिया। पति की प्रताड़ना से तंग पत्नी ने स्थानीय वार्ड सदस्य राजू कुमार सिंह के यहा शरण ली। जबकि सनकी पति दबिया लेकर उसे ढूंढता रहा। वार्ड सदस्य ने बताया कि 15 दिनों से नरेश पंडित शराब पीकर घर में हंगामा व मारपीट करता था। रविवार की शाम पैसे की कमी होने पर पत्नी से पैसे मागने लगा। पत्नी ने पैसे नहीं होने की बात कही तो उसे चाकू मारकर जख्मी कर दिया। इस बीच उसका पुत्र बचाने आया तो उसे भी मारपीट कर जख्मी कर दिया। वार्ड सदस्य की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सनकी पति को हिरासत में ले लिया। इस संबंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की जाच की जा रही है।

शराब के नशे में दो गिरफ्तार

बोचहां थाना क्षेत्र के एनएच 57 स्थित एतवारपुर ताज फ्लाईओवर के समीप पुलिस ने शराब के नशे में हंगामा करते दो लोगों को गिरफ्तार किया। थाने पर ब्रेथ एनेलाइजर से जांच में दोनों के शराब पीने की पुष्टि हुई। थानाध्यक्ष राजेश रंजन ने बताया कि शराब पीने के मामले में दोनो को जेल भेजा गया।

देसी शराब बनाने का सामान बरामद

कथैया पुलिस ने थाना क्षेत्र के ठिकहा असवारी गाव में छापेमारी कर नरेश राम के घर से चुलाई शराब बनाने की सामग्री 12 किलो मिठ्ठा, महुआ, दो लीटर कच्चा स्प्रिट एंव दो सौ ग्राम नसादर का गोली बरामद की। छापेमारी की भनक लगते ही धंधेबाज फरार हो गया। थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि नरेश राम के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

chat bot
आपका साथी