Indian Railways: यात्रीगण कृपया ध्यान दें, आज से रक्सौल-नरकटियागंज रेलखंड पर चलेंगी सवारी गाडिय़ां

मुख्य जनसंपर्क अधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि गाड़ी संख्या 05209 रक्सौल-नरकटियागंज डेमू पैसेंजर स्पेशल शुक्रवार से रक्सौल से 17.50 बजे खुलकर सभी छोटे/बड़े स्टेशनों पर रुकते हुए 19.55 बजे नरकटियागंज पहुंचेगी। 05210 नरकटियागंजर-रक्सौल स्पेशल का परिचालन शनिवार से शुरू होगा।

Ajit KumarFri, 23 Jul 2021 09:27 AM (IST)
05210 नरकटियागंजर-रक्सौल स्पेशल का परिचालन शनिवार से शुरू होगा।

मुजफ्फरपुर, जासं। कोरोना संक्रमण के कम होते ही यात्रियों की सुविधा के लिए पूर्व मध्य रेल की ओर से रक्सौल-नरकटियागंज रेलखंड पर सवारी गाडिय़ों शुरू करने का निर्णय लिया गया है। पहले चरण में 05209/10 रक्सौल-नरकटियागंज-रक्सौल डेमू पैसेंजर स्पेशल ट्रेन का परिचालन किया जा रहा है। गाड़ी संख्या 05209 रक्सौल-नरकटियागंज डेमू पैसेंजर स्पेशल ट्रेन का परिचालन शुक्रवार से, जबकि 05210 नरकटियागंजर-रक्सौल स्पेशल का परिचालन शनिवार से शुरू होगा। 

मुख्य जनसंपर्क अधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि गाड़ी संख्या 05209 रक्सौल-नरकटियागंज डेमू पैसेंजर स्पेशल शुक्रवार से रक्सौल से 17.50 बजे खुलकर सभी छोटे/बड़े स्टेशनों पर रुकते हुए 19.55 बजे नरकटियागंज पहुंचेगी। इसी तरह गाड़ी संख्या 05210 नरकटियागंज-रक्सौल डेमू पैसेंजर स्पेशल शनिवार से नरकटियागंज से 07.25 बजे खुलकर छोटे/बड़े स्टेशनों पर रुकते हुए 09.55 बजे रक्सौल पहुंचेगी।

वहीं, दरभंगा और समस्तीपुर के बीच चल रही गाड़ी संख्या 05590 दरभंगा-समस्तीपुर डेमू स्पेशल ट्रेन के समय में संशोधन किया गया है। संशोधित समयानुसार दरभंगा से यह डेमू स्पेशल 09.15 बजे खुलेगी तथा 10.40 बजे समस्तीपुर पहुंचेगी।

प्लेटफार्म पर नशे की हालत में युवक गिरफ्तार

जासं, मुजफ्फरपुर : जंक्शन पर नशे की हालत में एक युवक को गिरफ्तार किया गया। उसकी पहचान पूर्वी चंपारण के कोटवा थाना के जसौली निवासी संजय गिरि के रूप में हुई है। वह किसी ट्रेन से जंक्शन पर पहुंचा था। नशे की हालत में लडख़ड़ा रहा था। जीआरपी की नजर उस पर पड़ी ओर पकड़ लिया गया। उसके पास से टिकट भी नहीं मिला।

ट्रेन से कटकर युवक की मौत

सराय-भगवानपुर रेलवे स्टेशन के बीच किसी ट्रेन से कटकर एक युवक की मौत हो गई। इसकी सूचना मुजफ्फरपुर जीआरपी और आरपीएफ को दी गई। यहां से रेल पुलिस गई। तबतक शव लेकर उनके स्वजन चले गए थे। हालांकि, मामला लोकल थाना का था।

प्लेटफार्म से बैग चुराते युवक पकड़ाया

जासं, मुजफ्फरपुर: जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर एक से गुरुवार को बैग चोरी करते करजा निवासी विनोद ठाकुर को पकड़कर यात्रियों ने जीआरपी को सौंप दिया। थानाध्यक्ष दिनेश कुमार साहू ने बताया कि दोपहर दो बजे सकरा रायपुर के राकेश कुमार की बैग को चुराकर विनोद भागने लगा। शोर मचाने पर आसपास के यात्रियों ने बैग सहित युवक को पकड़ लिया। उसके पास से चोरी की एक एटीएम कार्ड भी बरामद की गई है। जीआरपी छानबीन में जुटी हुई है। 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.