Indian Railways News:महाराष्ट्र लॉकडाउन में फंसे हैं तो आपके लिए जरूरी रेलवे की इस घोषणा को मिस नहीं करें

IRCTC Indian Railways Mumbai and Pune to Bihar Train schedule मुंबई व पुणे से चलने वालीं ट्रेनों की परिचालन अवधि बढ़ी। 01097 लोकमान्य तिलक टर्मिनल-दरभंगा साप्ताहिक विशेष ट्रेन की परिचालन अवधि का विस्तार 26 अप्रैल तक दिया गया है।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 08:41 AM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 08:41 AM (IST)
Indian Railways News:महाराष्ट्र लॉकडाउन में फंसे हैं तो आपके लिए जरूरी रेलवे की इस घोषणा को मिस नहीं करें
01401 पुणे-दानापुर द्विसाप्ताहिक विशेष गाड़ी के अवधि का विस्तार 30 अप्रैल तक किया गया है।

जासं, मुजफ्फरपुर। कोरोना संक्रमण में यात्रियों की सुविधा का ध्यान रखते हुए पूर्व-मध्य रेल प्रबंधन ने मुंबई व पुणे से चलने वाली ट्रेनों की परिचालन अवधि में विस्तार दिया है । मुख्य जनसंपर्क अधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि 01097 लोकमान्य तिलक टर्मिनल-दरभंगा साप्ताहिक विशेष ट्रेन की परिचालन अवधि का विस्तार 26 अप्रैल तक दिया गया है। इसी तरह 01098 दरभंगा-लोकमान्य तिलक टर्मिनल साप्ताहिक विशेष ट्रेन को अवधि विस्तार देते हुए इसे 27 अप्रैल तक चलाने का निर्णय लिया गया है । इसी तरह 01401 पुणे-दानापुर द्विसाप्ताहिक विशेष गाड़ी के अवधि का विस्तार 30 अप्रैल तक किया गया है । जबकि 01402 दानापुर-पुणे द्विसाप्ताहिक ट्रेन का अवधि विस्तार दो मई तक किया गया है । 01091 छत्रपति महाराज शिवाजी टर्मिनल-दानापुर द्विसाप्ताहिक स्पेशल ट्रेन के अवधि का विस्तार 29 अप्रैल तक किया गया है । 01092 दानापुर-छत्रपति महाराज शिवाजी टर्मिनल द्विसाप्ताहिक ट्रेन के संचलन अवधि का विस्तार 30 अप्रैल तक किया गया है ।  

स्पेशल ट्रेन की परिचालन अवधि बढ़ी

मुजफ्फरपुर : रेलवे की ओर से यात्रियों की सुविधा को लेकर स्पेशल ट्रेन की अवधि विस्तारित की गई है । बांद्रा से बरौनी के बीच चल रही स्पेशल ट्रेन का परिचालन अब 29 मई तक किया जाएगा । वहीं बरौनी से बांद्रा स्पेशल ट्रेन एक जून तक चलेगा। इस ट्रेन का प्रत्येक मंगलवार को परिचालन किया जाएगा । ट्रेन समस्तीपुर, मुजफ्फरपुर, बेतिया, गोरखपुर के रास्ते से चलाई जाएगी । इसकी जानकारी पूर्व मध्य रेल के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी राजेश कुमार ने दी है ।

यह भी पढ़ें: LOVE...AUR DHOKHA: ऐसा भी होता है क्‍या? बैंक खाता खुलवाने में ही प्यार हो जाए, समस्तीपुर की युवती को हुआ और...

यह भी पढ़ें: मुजफ्फरपुर में साली की मौत मामले में जीजा पर एफआइआर, जानिए इस मर्डर का तीसरी महिला से कनेक्शन

यह भी पढ़ें: नटवरलाल की आत्मा मुजफ्फरपुर के इस व्यक्ति में घुसी, बेच दी सुन्नी वक्फ बोर्ड की जमीन

 
chat bot
आपका साथी