मुजफ्फरपुर में बहाली के नाम पर ऑडियो वायरल मामले में डाटा आपरेटर की सेवा समाप्त

जिलाधिकारी के निर्देश पर डीडीसी ने अपनी टीम के साथ जांच की थी। जांच रिपोर्ट के आधार पर विभागीय स्तर पर कार्रवाई की गई है। सीएस ने कहा कि सदर अस्पताल के निबंधन काउंटर से उसे हटाने का आदेश दिया गया।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 10:08 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 10:08 PM (IST)
मुजफ्फरपुर में बहाली के नाम पर ऑडियो वायरल मामले में डाटा आपरेटर की सेवा समाप्त
जिलाधिकारी के निर्देश पर डीडीसी ने अपनी टीम के साथ जांच की थी।

मुजफ्फरपुर, जासं। सदर अस्पताल में बहाली के नाम पर वसूली का ऑडियो वायरल होने के मामले में डाटा आपरेटर धर्मेंद्र कुमार की सेवा समाप्त कर दी गई । सिविल सर्जन डॉ.एसके चौधरी ने बताया कि दैनिक वेतनभोगी एक महिला कर्मी से तीस हजार रुपये मांगने का ऑडियो वायरल हुआ था। इस मामले की जिलाधिकारी के निर्देश पर डीडीसी ने अपनी टीम के साथ जांच की थी। जांच रिपोर्ट के आधार पर विभागीय स्तर पर कार्रवाई की गई है। सीएस ने कहा कि सदर अस्पताल के निबंधन काउंटर से उसे हटाने का आदेश दिया गया। सदर अस्पताल प्रबंधन ने उसको सूचना दी तो वह लैपटाप लेकर चला गया। उसका प्रभार तत्काल दूसरे को दिया जाएगा ।

उधर, दैनिक वेतनभोगी कर्मियों के काम पर वापसी के बाद शहरी इलाके में टीकाकरण अभियान को गति मिली। इस बीच शुक्रवार को आंदोलन के दौरान लाठीचार्ज में घायल कर्मियों ने सिविल सर्जन से मुलाकात कर अपनी पीड़ा साझा की। सात कर्मियों ने उनसे मिलकर अपनी समस्याएं रखीं। सीएस ने बताया कि जिले में बहाल 780 कर्मियों ने अपना काम शुरू कर दिया गया है ।

काम पर आए कर्मी, पकड़ी रफ्तार

सीएस ने कहा कि मानवबल की ताकत से 20 व 21 जून को 40 हजार लोगों को टीका देने का लक्ष्य रखा गया है। इसे पूरा करने की व्यापक तैयारी है। आन द स्पाट टीकाकरण किया जाएगा। सभी पीएचसी प्रभारी को विशेष तैयारी करने का टास्क दिया गया है।

 दैनिक वेतनभोगी एक महिला कर्मी से तीस हजार रुपये मांगने का वायरल हुआ था ऑडियो।  जिलाधिकारी के निर्देश पर डीडीसी ने अपनी टीम के साथ की थी जांच।  पुलिस लाठीचार्ज में घायल कर्मियों ने सिविल सर्जन ने मिलकर बताई अपनी पीड़ा।  दैनिक वेतनभोगी कर्मियों के वापस आने के बाद शहर में शुरू हुआ टीकाकरण अभियान।  21 व 22 जून को मेगा टीकाकरण में मानवबल के बदौलत 40 हजार का लक्ष्य तय।
chat bot
आपका साथी