10वीं की छात्रा से दुष्कर्म मामले में चौकीदार पुत्र का ही सबकुछ किया धरा, इस कुकर्म में ये भी थे इसके साथ, जानिए

गिरफ्तारी के बाद घटना के सभी तथ्यों का पर्दाफाश। 03 युवक थे शामिल झांसा देकर एक ने बुलाया था छात्रा को। बालू-सिमेंट कारोबारी के मकान में दिया घटना को अंजाम।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Sun, 15 Dec 2019 01:44 PM (IST) Updated:Sun, 15 Dec 2019 01:44 PM (IST)
10वीं की छात्रा से दुष्कर्म मामले में चौकीदार पुत्र का ही सबकुछ किया धरा, इस कुकर्म में ये भी थे इसके साथ, जानिए
10वीं की छात्रा से दुष्कर्म मामले में चौकीदार पुत्र का ही सबकुछ किया धरा, इस कुकर्म में ये भी थे इसके साथ, जानिए

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। शहर के बैरिया स्थित एक मकान में दसवीं की छात्रा से हुए सामूहिक दुष्कर्म में मीनापुर के चौकीदार पुत्र अहम किरदार था। चौकीदार पुत्र मीनापुर के कोइरी भरवा निवासी चंद्रशेखर यादव की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने इस पूरे घटनाक्रम का पर्दाफाश कर लिया है। घटना को अंजाम देने में तीन युवक शामिल थे। उनमें से एक बालू-सिमेंट कारोबारी का पुत्र आइटीआइ का छात्र और एक संवेदक शामिल था।      लड़की से दोस्ती का स्वांग रचाकर एक युवक ने उसे बुलाया और घटना को पहले उसने अंजाम दिया। फिर उसके एक अन्य साथी ने। पूरी घटना में निगरानी चंद्रशेखर कर रहा था। उसने लड़की को पकड़कर रखा था। दूसरा साथी वीडियो बना रहा था। घटना में लिप्त संवेदक के रांची भागने की बात भी सामने आई है।

    घटना की जांच कर रहे सिटी एसपी पीके मंडल के नेतृत्व में हुई कार्रवाई में संबंधित मकान, बिस्तर और सीसी टीवी फुटेज आदि मिले हैं। मकान जहां घटना हुई वह बालू-सिमेंट के कारोबारी का है। घटना में लिप्त युवक (लड़की को बुलानेवाले) के सेलफोन के कॉल डिटेल में कई सुराग हाथ लगे हैैं। सभी आरोपितों की पहचान के बाद पुलिस की टीम उनके संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। बताया गया है कि झारखंड में छिपे युवक की खोज के लिए पुलिस वहां भी जा सकती है।

मामले में दिया जाएगा शुद्धि पत्र

सूत्रों के अनुसार एसपी ने प्राथमिकी से लेकर अबतक की कार्रवाई की समीक्षा के बाद महिला थानाध्यक्ष को निर्देश दिया है कि इसमें कई धाराओं का प्रयोग नहीं हो सका है। इसके लिए कोर्ट में शुद्धि पत्र दें। घटनास्थल से मिले प्रदर्शों का सत्यापन कराएं। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए लगातार कार्रवाई करें। फरार रहने की स्थिति में उनके खिलाफ कुर्की-जब्ती की कार्रवाई करें।

पीडि़ता व उसके स्वजनों की सुरक्षा

बताया गया है कि पीडि़ता और उसके स्वजनों की सुरक्षा पर भी पुलिस की नजर है। सिटी एसपी ने अहियापुर और मीनापुर थानाध्यक्ष को निर्देश दिया है कि वे पीडि़ता की सुरक्षा को लेकर गंभीर रहें। उसके घर पर नजर रखें। ताकि, पीडि़त पक्ष को किसी भी स्तर पर कोई परेशानी नहीं हो।  इस बारे में मुजफ्फरपुर के वरीय पुलिस अधीक्षक जयंत कांत ने कहा कि छात्रा को झांसे में लेकर बैरिया के एक मकान में ले जाया गया था। वहां तीन लोगों ने दुष्कर्म किया था। इस मामले में अपहरण नहीं किया गया था। इस स्थिति में आम लोगों को सजग रहने की जरूरत है। किसी भी नए मित्र के साथ अनजान जगह पर न जाएं।

chat bot
आपका साथी