पश्चिम चंपारण के भूमि विवाद में महिलाओं ने पुरुषों को दौड़ा- दौड़ाकर पीटा

एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया भूमि विवाद में चांदमल मुखिया एवं पारस मुखिया के परिवार के बीच चाकूबाजी योग मारपीट हुई थी। पारस मुखिया एवं रामायण मुखिया की चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी। वहीं पांच लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 11:44 AM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 11:44 AM (IST)
पश्चिम चंपारण के भूमि विवाद में महिलाओं ने पुरुषों को दौड़ा- दौड़ाकर पीटा
चाकू से हमला कर दो भाइयों की हत्या करने पर तीन महिला समेत सात गिरफ्तार।

पश्चिम चंपारण, जासं। योगापट्टी प्रखंड के पडरौना गांव में महज 12 धुर जमीन के लिए दो दिन पहले महिलाओं ने पुरुषों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा था। चाकू मारकर दो लोगों की हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने 3 महिलाओं समेत सात लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार महिलाओं पर पुरुषों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटने का आरोप है। एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया ,भूमि विवाद में चांदमल मुखिया एवं पारस मुखिया के परिवार के बीच चाकूबाजी योग मारपीट हुई थी। पारस मुखिया एवं रामायण मुखिया की चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी। वहीं पांच लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिनका इलाज गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल बेतिया में चल रहा है। घायलों की स्थिति अभी खतरे से बाहर है। मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एसडीपीओ मुकुल परमल पांडेय के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई थी टीम में योगापट्टी थानाध्यक्ष अमित कुमार व अन्य शामिल थे। घटना के बाद सभी आरोपित घर छोड़कर फरार हो गए थे। अलग-अलग जगह से छापेमारी कर पुलिस में सात आरोपितों को गिरफ्तार किया है, जिसमें चांदमल मुखिया, मनोज कुमार, मिथिलेश कुमार ,आशीष कुमार, गुलजारी देवी ,सुंदरवती देवी व कविता देवी शामिल है। गिरफ्तार आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।

फाइनेंस कर्मी के घर से 2.40 लाख व मोबाइल फोन की चोरी

साहेबगंज (मुजफ्फरपुर), संस : थाना अंतर्गत मोरहर गांव में मंगलवार की रात चोरों ने पीछे के रास्ते धनंजय तिवारी के घर में प्रवेश कर दो लाख चालीस हजार रुपये तथा मोबाइल फोन की चोरी कर ली। बता दें कि धनंजय तिवारी के पुत्र अभिषेक कुमार एक फाइनेंस कंपनी में फील्ड आफिसर हैं। उन्होंने बताया कि दो लाख रुपये कंपनी का कलेक्शन आया था तथा 40 हजार रुपये उनके निजी थे जिसे चोरों ने चोरी कर ली। मामले का अनुसंधान कर रहे दारोगा सुनील श्रीवास्तव ने बताया कि ग्रामीणों ने एक आरोपित को पकड़ कर पुलिस को सौंपा है जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है। साथ ही रुपये बरामद करने को लेकर संदिग्ध स्थान पर छापेमारी की जा रही है।

chat bot
आपका साथी