Bihar crime : सीतामढ़ी में चार बच्चों का बाप नाबालिग से किया दुष्कर्म, जानिए कैसे पकड़ा गया

Sitamarhi Crime आरोपी को पुलिस ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। पुलिस के अनुसार लड़की के साथ पड़ोस में रहने वाले उस निर्दयी ने कुकृत्य किया। स्वजनों की शिकायत पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी 45 साल के शत्रुधन बैठा को गिरफ्तार कर लिया।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Sun, 21 Feb 2021 07:21 PM (IST) Updated:Sun, 21 Feb 2021 07:21 PM (IST)
Bihar crime : सीतामढ़ी में चार बच्चों का बाप नाबालिग से किया दुष्कर्म, जानिए कैसे पकड़ा गया
सीतामढ़ी के परसाैनी में एक निर्दयी पिता ने नाबालिग से किया दुष्कर्म। प्रतीकात्मक तस्वीर

सीतामढ़ी (परसौनी), जासं। चार बच्चों का बाप एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। घटना परसौनी थाना क्षेत्र की है। आरोपी को पुलिस ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। पुलिस के अनुसार, 12 साल की लड़की के साथ पड़ोस में रहने वाले उस निर्दयी ने कुकृत्य किया। स्वजनों की शिकायत पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी 45 साल के शत्रुधन बैठा को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि शत्रुधन शादीशुदा है और उसको चार बच्चे हैं। पुलिस ने एक्ट 376(एबी) आइपीसी की धारा व पॉस्को एक्ट के तहद मामला दर्ज किया गया है। पीड़िता को मेडिकल जांच के सीतामढ़ी भेजा गया है। थानाध्यक्ष विजय कुमार गुप्ता पीड़िता व आरोपित के कपड़े विधि विज्ञान प्रयोगशाला भेजा गया है। पुलिस का कहना है कि  मामला काफी गंभीर है। आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है । जांच रिपोर्ट आने के बाद आरोपित पर बड़ी कार्रवाई होगी।   

घर पर नहीं था कोई, बहाने से लड़की को घर में बुलाया

आवेदन में कहा गया है कि आरोपी ने बच्ची को पिलास लाने के बहाने बुलाया और अंधेरे घर में उसके साथ कृकृत्य किया। लड़की शोर मचाने लगी तो उसका मुंह दबा दिया। घिघियाने की आवाज सुनकर उसकी बड़ी बहन दौड़ी। पीड़िता ने अपनी आपबीती बहन से बताई । घटना के समय पीड़िता के पिता और मां दोनों शादी समारोह में गांव गए हुए थे। इसी का फायदा उठाकर उसने घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद आरोपी घर छोड़कर भाग गया। पिता व माता के आने के बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने छानबीन की और त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। 

 - नाबालिग व आरोपित के कपड़े फॉरेंसिक लैब भेजा गया ।

 - लड़की को मेडिकल जांच के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल ।

 - पुलिस ने आरोपी 45 साल के शत्रुधन बैठा को गिरफ्तार कर लिया। 

chat bot
आपका साथी