सीतामढ़ी में बदमाशों ने मोटर एजेंसी के मुंशी से लूटे 17 लाख रुपये

बि‍हार में लॉकडाउन में दिनदहाड़े एक मोटरसाइकिल एजेंसी के के मुंशी से 17 लाख रुपये लूट लिए। सीतामढ़ी शहर से बिल्कुल सटे पुनौरा थाना क्षेत्र में लूट की इस वारदात को अपराधियों ने अंजाम दिया। पुल‍िस अब मामले की जांच कर रही है।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 03:12 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 03:12 PM (IST)
सीतामढ़ी में बदमाशों ने मोटर एजेंसी के मुंशी से लूटे 17 लाख रुपये
सीतामढ़ी में घटना के बाद जांच में जुटी पुल‍िस । जागरण

सीतामढ़ी, जासं। लॉकडाउन में जब घर से निकलने पर पाबंदी है वैसी स्थिति में अपराधी सीतामढ़ी में हथियार लेकर घूम रहे हैं। दो दिन पूर्व सोनबरसा में अपराधियों ने हथियार के बल बरातियों से भरी एक स्कॉर्पियो लूट ली। वही रविवार को दिनदहाड़े एक मोटरसाइकिल एजेंसी के के मुंशी से 17 लाख रुपये लूट लिए। सीतामढ़ी शहर से बिल्कुल सटे पुनौरा थाना क्षेत्र में लूट की इस वारदात को अपराधियों ने अंजाम दिया। सीतामढ़ी जिले के मेजरगंज बाजार स्थित न्यू मेजरगंज ऑटोमोबाइल हीरो एजेंसी का मुंशी ललन सिंह सीतामढ़ी स्थित अपने डेरा से रुपए से भरा बैग लेकर एजेंसी लौट रहा था।

रीगा-सीतामढ़ी रोड में खैरबा चौक से पश्चिम आरओएस स्कूल के समीप अपाचे एवं एफजेड बाइक पर सवार पांच अपराधियों ने पिस्टल के बल पर रुपये लूटे और सीतामढ़ी शहर की ओर भागे। एसपी हरकिशोर राय ने लूट की इस वारदात की पुष्टि की है। एसपी ने बताया कि जैसा कि मुंशी का कहना है कि वह रुपये लेकर जा रहा था तो मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने हथियार के बल पर लूट लिए। घटना की सूचना के बाद छानबीन शुरू हो गई है। लूट की घटना के बाद मुंशी ने एसपी को फोन करके जानकारी दी। घटनास्थल पर मुख्यालय डीएसपी वन पीएन साहू, टेक्निकल सेल के प्रभारी उपेंद्र महतो, पुनौरा थानाध्यक्ष शंभू नाथ सिंह, रीगा थानाध्यक्ष संजय कुमार समेत बड़ी संख्या में पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। सभी पदाधिकारी अपने स्तर से छानबीन में जुटे हैं। जानकारी के अनुसार, मेजरगंज बाजार निवासी कुंदन जायसवाल का न्यू मेजरगंज ऑटोमोबाइल्स नामक हीरो एजेंसी मेजरगंज बाजार में है।

सुप्पी थाना क्षेत्र अंतर्गत ढेग बाजार स्में मिनी एजेंसी चलता है। एजेंसी के प्रोपराइटर कुंदन जायसवाल ने बताया कि उनका मुंशी ललन सिंह मेजरगंज थाना क्षेत्र के गढ़वा बिशनपुर का रहने वाला है। रविवार 12:30 बजे बजे के लगभग सीतामढ़ी अपने डेरा से रुपए लेकर अपनी बुलेट मोटरसाइकिल से मेजरगंज लौट रहा था। इसी बीच अपराधियों ने घटना काे अंजाम दिया है। लॉकडाउन की स्थिति में इस तरह से इतनी बड़ी लूट सीतामढ़ी पुलिस की चौकसी की पोल खोल रही है। लगातार गश्ती के दावे के बीच इतनी बड़ी लूट की घटना से पुलिस बैकफुट पर आ गई है।

chat bot
आपका साथी