शिवहर में गोली मार युवक की बाइक लूटी, पुलिस कर रही जांच

बदमाशों ने शिवहर-सीतामढ़ी हाईवे पर एक युवक को गोली मारकर उसकी बाइक लूट ली। गंभीर रूप से जख्मी तरियानी थाना के मोहारी निवासी सह तरियानी थाने में चौकीदार के पद पर तैनात मो. ओली अहमद के पुत्र मो. सैयद को इलाज के लिए शिवहर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 08:08 PM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 08:52 PM (IST)
शिवहर में गोली मार युवक की बाइक लूटी, पुलिस कर रही जांच
शिवहर में हाईवे पर एक युवक को मारी गोली।

शिवहर, जासं। शिवहर-सीतामढ़ी हाईवे के धनकौल के पास रविवार की शाम बेखौफ बदमाशों ने एक युवक को गोली मार जख्मी कर दिया। वहीं उसकी अपाचे बाइक लूट ली। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश बाइक पर सवार होकर भाग निकले। स्थानीय लोगों ने जख्मी तरियानी थाना के कुशहर निवासी मो. ओली भट के पुत्र मो. सैयाद (20) को इलाज के लिए शिवहर स्थित सरोजा सीताराम सदर अस्पताल पहुंचाया। जहां से उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने रेफर कर दिया। स्वजनों द्वारा जख्मी को इलाज के लिए सीतामढ़ी शहर स्थित नंदीपत मेमोरियल हॉस्पीटल एंड रिसर्च सेंटर में भर्ती कराया। जहां उसका आपरेशन किया जा रहा है। चिकित्सक डॉ. वरुण कुमार ने बताया कि युवक की हालत नाजुक बनी हुई है।

इधर, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पिपराही थाने की पुलिस ने मामले की जांच की। जबकि, एसडीपीओ राकेश कुमार ने भी घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की तहकीकात की। एसडीओ के निर्देश पर बदमाशों की तलाश में पुलिस की टीम ने इलाके की नाकेबंदी कर दी है। वहीं जगह-जगह सघन वाहन तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। स्थानीय लोगों के अनुसार दो बदमाशों द्वारा युवक को रोक उसकी नई अपाचे बाइक लूटने का प्रयास किया। इस दौरान उक्त युवक बदमाशों से उलझ गया। नाराज बदमाशों द्वारा छह गोली चलाई गई। जिसमें उसे दो गोली लग गई। इससे वह जख्मी होकर गिर पड़ा। बताया गया हैं कि मो सैयाद की शादी तय हो चुकी है।उसके पिता ओली भट तरियानी थाने में चौकीदार के पद पर तैनात है। कुछ दिन पूर्व ही उसने अपाचे बाइक खरीदी थी। रविवार की शाम वह बाइक पर सवार होकर धनकौल की ओर से लौट रहा था। इसी क्रम में धनकौल के पास घात लगाए अपराधियों ने ओवरटेक कर उसे रोक दिया। वहीं बाइक लूटने का प्रयास किया। विफल होने पर उसे गोली मार जख्मी करन दिया। वहीं बाइक लूट बदमाश फरार हो गए। पिपराही पुलिस ने बताया हैं कि, मामले की तहकीकात की जा रही है।

chat bot
आपका साथी