Bihar Crime: समस्तीपुर में बेखौफ बदमाशों ने प्रखंड तकनीकी प्रबंधक को गोलियों से भूना

गोली मारकर हत्‍या के बाद स्थानीय ग्रमीणों के द्वारा घटना की सूचना मिलते ही काफी संख्या में लोगाें की भीड़ जुट गई। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 12:35 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 12:35 PM (IST)
Bihar Crime: समस्तीपुर में बेखौफ बदमाशों ने प्रखंड तकनीकी प्रबंधक को गोलियों से भूना
समस्‍तीपुर में घटनास्थल पर जुटी स्‍थानीय लोगों की भीड़। जागरण

समस्तीपुर, जासं। कल्याणपुर थाना क्षेत्र के कुढ़वा पंचायत स्थित घोड़नगर चौर में गुरुवार सुबह हथियारबंद बदमाशों ने एक युवक को गोलियों से भून डाला। रास्ते से गुजर रहे लोगों ने सड़क किनारे पड़े युवक का शव देखा तो स्थानीय ग्रामीणों को जाकर सूचना दी। इसके बाद काफी संख्या में लाेग जुट गए। मृतक की पहचान चकहमेहसी थाना क्षेत्र के डढ़िया निवासी अवकाश प्राप्त शिक्षक जयमंगल राय के पुत्र 39 वर्षीय अमरेश कुमार उर्फ मुनचुन के रुप में हुई है।

स्थानीय ग्रमीणों के द्वारा घटना की सूचना मिलते ही काफी संख्या में लोगाें की भीड़ जुट गई। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है। डढ़िया निवासी जयमंगल राय के पुत्र समस्तीपुर के जितवारपुर प्रखंड में प्रखंड तकनीकी प्रबंधक (बीटीएम) के पद पर कार्यरत थे। स्वजनों ने बताया कि गुरुवार सुबह घर से बाइक लेकर डढ़िया चौर की ओर निकले। जहां खेत में पटवन का काम चल रहा था। इसी बीच घात लगाए अपराधियों ने उन्हें गोलियों से भून डाला। उनके शरीर पर 8 गोलियां लगी है। रास्ते से गुजर रहे लोगों ने सड़क किनारे उसे खुन से लथपथ देखा तो भागकर ग्रामीणों को सूचना दी। घटनास्थल के पास ही युवक की बाइक मिली। घटना की पीछे आपसी वर्चस्व की बात कही जा रही है। बताया यह भी जा रहा है किसी ने मोबाइल पर कॉल कर उसे खेत में बुलाया था। थानाध्यक्ष परमानंद लाल कर्ण ने बताया कि सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपितों की पहचान कर ली जाएगी।

chat bot
आपका साथी