समस्तीपुर में सिरफिरे आशिक ने पिस्तौल दिखाकर भरा था युवती की मांग में सिंदूर, अब लड़की का फैसला जानकर हैरान रह जाएंगे

युवती ने सामाजिक स्तर पर हुई पंचायत का रखा मान थाने में दिए पूर्व के आवेदन को वापस करने की लगाई गुहार पिस्तौल के बल पर जबरदस्ती मांग में सिंदूर भरने का लगाया था आरोप अश्लील फोटो और शपथ पत्र वायरल करने का बनाया था मामला

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 05:32 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 05:32 PM (IST)
समस्तीपुर में सिरफिरे आशिक ने पिस्तौल दिखाकर भरा था युवती की मांग में सिंदूर, अब लड़की का फैसला जानकर हैरान रह जाएंगे
समस्‍तीपुर में युवती ने मानी पंचायत का फैसला। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

समस्तीपुर, जासं। विभूतिपुर में युवती के साथ सारी हदें पार करने वाला युवक के खिलाफ युवती का हैरान करने वाला फैसला सामने आया है। थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव की रहने वाली एक युवती ने कथित सिरफिरे आशिक को क्षमादान दे दिया है। पूर्व में उसने आशिक पर पिस्तौल के बल पर जबरदस्ती मांग में सिंदूर भरने, आरा मिल के निकट ले जाकर नग्न कर देने, कैमरा में तस्वीर कैद कर लेने, शादी शपथ पत्र बनवाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने, सपरिवार जान मार देने की धमकी देने समेत कई आरोपों की झरी लगा दी थी। मगर, अब उसने सामाजिक स्तर पर हुई पंचायत के आधार पर तथा भविष्य में पारिवारिक प्रतिष्ठा को देखते हुए बिना किसी दवाब, भय और प्रताडऩा के आवेदन वापस लेने की बातें कही है तो मूल बातें परत-दर-परत खुल चुकी है। थानाध्यक्ष को दुबारा दिए आवेदन में उसने इस बात का जिक्र किया है कि आरोपित उसके साथ आपराधिक घटना को अंजाम दिया था। इसको लेकर विगत 1 जून को उसने थाने में लिखित आवेदन देकर कार्रवाई की गुहार लगाई। अब, सामाजिक स्तर पर हुए समझौता के आधार पर मुकदमा करना नहीं चाहती है। इसलिए बिना कार्रवाई आवेदन पत्र को वापस करने की गुहार लगाई है।

थानाध्यक्ष चंद्र कांत गौरी ने इसकी पुष्टि की है। यह बता दें कि युवती ने खुद को छात्रा बताते हुए पुलिस को पूर्व के आवेदन में कहा था कि आरोपित जाति, आवासीय और आय प्रमाण पत्र बनवाने के लिए सादा कागज पर उसका हस्ताक्षर बनवाया और फोटो ले लिया। इसके बाद एक कॉलेज परिसर के पीछे पिस्तौल के बल पर जबरन उसके मांग में ङ्क्षसदूर भर दिया। फिर आरा मिल के बगल में ले जाकर उसे नग्न कर तस्वीर ले लिया। ब्लैकमेल करने के लिए शादी शपथ पत्र बनवा कर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। जो युवती के पिता के व्हाट््सएप पर पहुंची।

वकालतन नोटिश के बाद उसके घर पर आकर आरोपियों ने सपरिवार जान मारने की धमकी दी थी। मगर, आरोप लगाने के बाद थाने से युवती द्वारा आवेदन वापस लेते हीं मामला समाप्त होता दिख रहा है। इधर, क्षेत्र में प्रेम प्रसंग की चर्चा जोरों पर है। लोग बताते हैं कि कथित आरोपी को युवती ने अपने प्रेमजाल में फंसा कर रुपए ऐंठ रही थी। अपने साथ गलत होता देख युवक ने प्रेमालाप के ऑफर को ठुकरा दिया। इस वजह से उस पर युवती ने बेबुनियाद आरोप मढ़ दिया। युवती वहां अक्सर पहुंचती थी, जहां एक वीडियोग्राफी से जुड़े दुकान में युवक काम करता था। खैर, मामला जो भी रहा हो। मगर, इलाके में युवती द्वारा प्रेमजाल और चक्रचाल में युवक को फंसाए जाने के किस्से लोगों के जुबान पर तैर रही है। वहीं दूसरी तरफ युवती ने इन आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए सुलह कर लेने पर सहमति जताई है।

chat bot
आपका साथी