समस्तीपुर में अस्पतालों की व्यवस्था दुरुस्त व अन्‍य मांगों को लेकर जन अधिकारी पार्टी ने निकाला लोक न्याय मार्च

Samastipur news जन अधिकारी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जुलूस निकाल कर सरकार के विरोध में की नारेबाजी पप्पू यादव की गिरफ्तारी को राज्य सरकार का तानाशाही रवैया करार देते हुए कहा कि पप्पू यादव को गिरफ्तार कराया है।

Dharmendra Kumar SinghSun, 13 Jun 2021 05:16 PM (IST)
लोक न्याय मार्च निकाल कर विरोध जताते जाप कार्यकर्ता। जागरण

समस्तीपुर, जासं। जन समस्याओं के समाधान को लेकर जन अधिकारी पार्टी ने रविवार को लोक न्याय मार्च निकाला। मार्च शहर के ताजपुर रोड से निकाला गया। मार्च में कार्यकर्ताओं ने समाहरणालय, सर्किट हाउस सहित अन्य स्थानों पर सरकार के विरोध में जमकर नारेबाजी की। इसमें सबका सेवक पप्पू यादव को रिहा करने, पढ़ाई नहीं तो शुल्क नहीं, अस्पतालों की व्यवस्था दुरुस्त करो, मनरेगा को कृषि कार्य से जोड़ने, नौकरी दो, नहीं तो बेरोजगारी भत्ता देना होगा की मांग की गई।

इस दौरान एक सभा आयोजित हुई। अध्यक्षीय संबोधन में जिलाध्यक्ष मनीष यादव ने कहा कि कोरोना काल में मरीजों को बेहतर सुविधा देने को लेकर व्यवस्था को दुरुस्त करने की मांग की। साथ ही स्पष्ट किया कि अस्पतालों की व्यवस्था दुरुस्त नहीं करने पर सरकार का फिर से पोल खोला जाएगा। पप्पू यादव की गिरफ्तारी को राज्य सरकार का तानाशाही रवैया करार देते हुए कहा कि राज्य सरकार अपनी नाकामी को छिपाने के लिए पप्पू यादव को गिरफ्तार कराया है। श्री यादव ने कहा कि लॉकडाउन के नाम पर सरकार कुव्यवस्था के खिलाफ आवाज उठाने पर पाबंदी लगाना चाहती है।

राष्ट्रीय अध्यक्ष की रिहाई नहीं होने पर सड़क पर उतरकर संघर्ष करने का अल्टीमेटम देते हुए पार्टी नेताओं ने कहा कि इसके लिए जिम्मेदार राज्य सरकार होगी। सत्ताधारी और विपक्ष के नेता अपने-अपने आवास में छुप कर खुद की जान बचाने में लगे हुए हैं। ऐसे समय में एकमात्र पप्पू यादव पूरे बिहार में अस्पताल से लेकर श्मशान घाट तक जायजा लेने का काम कर रहे थे। सरकारी की गड़बड़ियों का लगातार पोल खोल रहे थे । इसी वजह से साजिश रच कर पप्पू यादव को सलाखों के पीछे डलवा दिया गया। मौके पर जाप युवा परिषद अध्यक्ष अर्जुन यादव, अनिल कुमार, मुकेश यादव, चंदन यादव, पिंटू यादव, मो. शहनवज, अंकेश यादव, अभिषेक कुमार पिंटू, हरीश कुमार, सरोज कुमार, राहुल यादव, शेखर यादव, मनीष यादव, अमरजीत कुमार, राजेश कुशवाहा, वीरेंद्र कुशवाहा, प्रिंस कुमार, राहुल, गौतम कुमार, सुमन कुमार, उदय कुमार, विजय कुमार, पवन कुमार, अजय कुमार, चंदन कुमार, सद्दाम हुसैन, अमन कुमार, प्रशांत कुमार, गोविंद कुमार, मो. शादाब, मो. हसन, अजय यादव, विवेक यादव, अमन पूर्वे आदि उपस्थित रहे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.