समस्तीपुर में साड़ी के फंदे से लटकी मिली विवाहिता की लाश, हत्या व आत्महत्या में उलझा मामला

समस्‍तीपुर में घटना स्‍थल पर जुटी लोगों की भीड़़। जागरण

Bihar News लाश को पुलिस ने अंत्यपरीक्षण के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। हत्या या आत्महत्या इसका खुलासा नहीं हो पाया है। पति या पिता के द्वारा इसको लेकर पुलिस को किसी प्रकार का आवेदन भी नहीं दिया गया है।

Dharmendra Kumar SinghSat, 15 May 2021 08:30 PM (IST)

समस्तीपुर, जासं। थाने के हसनी गांव के एक बगीचे से साड़ी के फंदे से लटकी विवाहिता की लाश को पुलिस ने शनिवार की अल सुबह बरामद किया। संदिग्ध स्थिति में विवाहिता का मिलने से आसपास में सनसनी फैल गई। वहीं लोगों की नजर पुलिस की जांच पर टिकी है। लाश को पुलिस ने अंत्यपरीक्षण के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। हत्या या आत्महत्या, इसका खुलासा नहीं हो पाया है। पति या पिता के द्वारा इसको लेकर पुलिस को किसी प्रकार का आवेदन भी नहीं दिया गया है। बताया जाता है कि ससुराल से आने के उपरांत मृतका नेहा किसी बात से परेशान थी। ससुराल से आने के पीछे के कारणों को खंगालने में पुलिस जुटी है।

प्राप्त समाचार के अनुसार लगभग नौ माह पूर्व हसनी निवासी सुरेन्द्र पासवान की पुत्री नेहा कुमारी की शादी बेगूसराय थाना के संझात गांव निवासी अमरजीत पासवान के साथ हुई थी। वह कुछ दिनों से अपने मायके मोहिउद्दीननगर थाना के करीमनगर पंचायत के हसनी में ही रह रही थी। इसी बीच शनिवार की सुबह एक बगीचे में लटकती महिला की लाश को देखकर आस-पास के लोग सन्न रह गए। थानाध्यक्ष आनंद कश्यप ने बताया कि जांच पड़ताल के क्रम में कई बातें सामने आई है। जिस पर पुलिस की काम कर रही है। जांच के बिदुओं को पुलिस अभी गुप्त रख रही है। थानाध्यक्ष ने बताया कि अब तक परिजनों के द्वारा किसी प्रकार का आवेदन नहीं देने से प्राथमिकी दर्ज नहीं हो सकी है। 

इंस्पेक्टर ने किया थाना का निरीक्षण 

वारिसनगर। पुलिस निरीक्षक कुमार ब्रजेश ने शनिवार को थाना पंहुचकर विभिन्न कांडों का पर्यवेक्षण किया। इस दौरान सभी अभिलेखों का अध्ययन करते हुए आवश्यक दिशा-निर्देश दिया। साथ ही पुलिस पदाधिकारियों को आवश्यक निर्देश देते हुए विभिन्न कांडों में कार्रवाई करने को कहा। मौके पर थानाध्यक्ष संतोष कुमार, अनि इंद्रजीत पांडे, सअनि राजीव रंजन, जनार्दन पासवान, थाना मैनेजर अरङ्क्षवद कुमार सहित अन्य कर्मी मौजूद रहे। 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.