मुजफ्फरपुर में हाईवे पर बड़ी लूट की साजिश में जुटे तीन अपराधी गिरफ्तार

सिटी एसपी ने बताया कि शनिवार की रात सूचना मिली थी कि दादर पुल के समीप अपराधी हैं। विशेष टीम ने तीन को दबोच लिया। इनकी पहचान अहियापुर शेखपुर ढाब के सोमन कुमार उर्फ सोमन सहनी रवि कुमार उर्फ रविश सहनी और पप्पू कुमार सहनी के रूप में हुई है।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 11:44 AM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 11:44 AM (IST)
मुजफ्फरपुर में हाईवे पर बड़ी लूट की साजिश में जुटे तीन अपराधी गिरफ्तार
दादर पुल के समीप नाकेबंदी कर विशेष टीम ने पकड़ा।

मुजफ्फरपुर, जासं। विशेष पुलिस टीम ने अहियापुर दादर के समीप हाईवे पर बड़ी लूट को अंजाम देने की साजिश में जुटे तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से एक कटटा, दो गोली, 15 पुडिय़ा स्मैक व मोबाइल सेट जब्त किया है। उक्त बातों की जानकारी सिटी एसपी राजेश कुमार ने दी। शनिवार की रात सूचना मिली थी कि दादर पुल के समीप ये सभी अपराधी जुटे हैं। विशेष टीम ने इलाके में नाकेबंदी की। इसमें तीन को दबोच लिया गया। इनकी पहचान अहियापुर शेखपुर ढाब के सोमन कुमार उर्फ सोमन सहनी, रवि कुमार उर्फ रविश सहनी और पप्पू कुमार सहनी के रूप में हुई है। टीम में सिटी एसपी के साथ नगर डीएसपी रामनरेश पासवान, अहियापुर थानाध्यक्ष सुनील कुुमार रजक समेत अन्य पुलिसकर्मी शामिल थे। गिरफ्तार इन तीनों अपराधियों का पूर्व से अहियापुर समेत कई थाने में आपराधिक रिकार्ड है। आम्र्स एक्ट, उत्पाद अधिनियम समेत कई मामले दर्ज हैं। पूछताछ में गिरोह में शामिल और कई के नाम व ठिकाने की जानकारी मिली है, जिस पर विशेष टीम छापेमारी कर रही है। 

शराब के साथ धंधेबाज गिरफ्तार

जासं, मुजफ्फरपुर : सदर थाने की पुलिस ने आनंदपुरी स्थित लीची बगान के समीप छापेमारी कर 60 बोतल शराब के साथ एक धंधेबाज को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में धंधेबाज की पहचान मोतीपुर सारा डंबर के अर्जुन कुमार के रूप में हुई है। सदर पुलिस का कहना है कि कांड दर्ज कर आरोपित को न्यायिक हिरासत में भेजने की कवायद की जा रही है। पूछताछ में आरोपित ने शराब धंधे से जुड़े और कई धंधेबाजों के नाम व ठिकाने की जानकारी दी है। जिस पर पुलिस छापेमारी कर रही है।  

कुरियर एजेंट से 14 हजार लूटे, दो गिरफ्तार

हथौड़ी (मुजफ्फरपुर), संस : थाना क्षेत्र के छपरा-हथौड़ी मार्ग पर नरमा पश्चिमी में चार बदमाशों ने दिनदहाड़े कुरियर एजेंट से 14 हजार रुपये लूट लिया। पीडि़त के शोर मचाने पर ग्रामीणों ने खदेड़ कर दो लुटेरे को पकड़ लिया, जबकि दो भागने में सफल रहे। सूचना पर पहुंची हथौड़ी पुलिस लुटेरों को अपने कब्जे में लेकर पूछताछ कर रही है। इस संबंध में एजेंट श्याम कुमार ने हथौड़ी थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पीडि़त के मुताबिक सामान डिलीवरी कर दोपहर तीन बजे शहर के लिए लौट रहा था। इसी दौरान नरमा पश्चिमी में चार युवकों ने घेर कर गाड़ी की चाबी छीन ली। मारपीट कर 14 हजार रुपये लूट लिया। शोर मचाने पर ग्रामीणों ने खदेड़ कर चार में से दो बदमाशों को पकड़ लिया। इनकी पहचान नरमा पश्चिमी के ही सुमन कुमार एवं रवि कुमार के रूप में हुई है। थानाध्यक्ष रवि कुमार गुप्ता ने कहा कि चार को नामजद को किया गया है। फरार आरोपितों की गिरफ्तारी हेतु छापेमारी की जा रही है।

chat bot
आपका साथी