बिहार के मुजफ्फरपुर में बड़ा सड़क हादसा, फोरलेन पर खड़ी बस में ट्रक ने मारी ठोकर, चार की मौत

जय माता दी नामक बस मोतिहारी मुजफ्फरपुर गायघाट से बरात लेकर गई थी। वहां से लौटते समय नरियार के पास एक लाइन होटल के समीप पहिया पंचर हो जाने के कारण मरम्मत चल रहा था। इसी बीच मोतिहारी से आ रहे ट्रक ने पीछे से जोरदार टक्कर मारी।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 08:16 AM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 09:14 AM (IST)
बिहार के मुजफ्फरपुर में बड़ा सड़क हादसा, फोरलेन पर खड़ी बस में ट्रक ने मारी ठोकर, चार की मौत
5 घायल का इलाज एसकेएमसीएच में चल रहा है। फोटो- जागरण

मुजफ्फरपुर, जासं। मोतिहारी फोरलेन में नरियार के पास सड़क किनारे खड़ी एक यात्री बस में ट्रक ने पीछे से ठोकर मारी। इस घटना में 15 के घायल और 4 के मरने की सूचना है। घटना पर के तुरंत बाद पहुंचे वहां पहुंचे दंत सर्जन डॉ गौरव वर्मा ने पांच घायलों को अपनी गाड़ी में लादकर बैरिया स्थित मां जानकी अस्पताल पहुंचाया। तुरंत 5 एंबुलेंस को मौके पर बुलाकर सभी घायलों को एसकेएमसीएच भिजवाया। इसकी जानकारी जिले के डीएम, एसपी सहित जिले के वरीय अधिकारियों को तत्काल दी। दंत सर्जन डॉ. वर्मा के साथ अस्पताल पहुंचे 5 लोगों में तीन की हालत गंभीर होने पर भर्ती किया गया। बाकी 2 लोगों को हल्का इलाज के बाद छोड़ दिया गया । 15 घायल का इलाज एसकेएमसीएच में चल रहा है। 

जानकारी के अनुसार जय माता दी नामक बस मोतिहारी मुजफ्फरपुर गायघाट से बरात लेकर गई थी। वहां से लौटते समय नरियार के पास एक लाइन होटल के समीप बस का चक्का पंचर हो जाने के बाद मरम्मत चल रहा था। इस बीच मोतिहारी के तरफ से आ रहे ट्रक ने पीछे से जोरदार टक्कर मारी। टक्कर लगने के बाद अफरा-तफरी मच गई। इस बीच मोतिहारी से एक मरीज का ऑपरेशन करके लौट रहे डॉ गौरव वर्मा ने देखा कि सड़क पर खून से लथपथ कई लोग छटपटा रहे हैं। उन्होंने तत्काल सभी लोगों की सुध ली। अपनी गाड़ी में 5 लोगों को रखा और बाकी के लिए एंबुलेंस मंगाया। घटना के प्रत्यक्षदर्शी र डॉ वर्मा ने बताया कि घटना करीब 4:00 बजे सुबह की है । फिलहाल मरीजों को पहुंचने से एसकेएमसीएच में अफरा-तफरी का माहौल है। मरने वालों में गायघाट व सकरा का व्यक्ति बताया गया है । फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच गई है और सब की खोज खबर लेने में जुट गई है। घायल व‌‌ मृतकों की पहचान की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी