मुजफ्फरपुर में चोरी की बाइक महाराजी पोखर स्थित की कबाड़ी दुकान में लगाया जाता है ठिकाना

चोरी की बाइक काटने वाले गिरोह के चार शातिर गिरफ्तार। 20 से अधिक चोरी के वाहनों को काटकर बेचने की बात की स्वीकार। शहर के विभिन्न थाना क्षेत्रों में घूम-घूमकर बाइक की करते हैं चोरी। कई जगहों पर सीसीटीवी में भी शातिर चोरों के करतूत कैद है।

By Ajit kumarEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 07:45 AM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 07:45 AM (IST)
मुजफ्फरपुर में चोरी की बाइक महाराजी पोखर स्थित की कबाड़ी दुकान में लगाया जाता है ठिकाना
पुलिस टीम विभिन्न इलाकों में चोरी की बाइक बरामदगी को लेकर छापेमारी कर रही है।

मुजफ्फरपुर, जासं। बाइक चोरी करने वाले गिरोह के सरगना मो. आफताब समेत चार शातिर चोरों को विशेष पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया है। मिठनपुरा थानाध्यक्ष भागीरथ प्रसाद के नेतृत्व में पुलिस टीम इन सभी से पूछताछ कर विभिन्न जगहों पर छापेमारी कर रही है। पूछताछ में करीब 20 से अधिक चोरी की बाइकों को काटकर बेचने की बात कबूल की गई है। इस गिरोह का जाल शहर के विभिन्न इलाकों में फैला है। पूछताछ पर पुलिस टीम विभिन्न इलाकों में चोरी की बाइक बरामदगी को लेकर छापेमारी कर रही है। 

पुलिस का कहना है कि कच्चीसराय चकबासू का ग्रिल मिस्त्री मो. आफताब उर्फ टूटू बाइक चोरी का गिरोह चला रहा है। चोरी के वाहनों को काटकर महाराजी पोखर स्थित एक कबाड़ी की दुकान में बेचा जाता है। इस बात की जानकारी मिलने के बाद वहां भी छापेमारी की गई। जिसमें चोरी की एक बाइक व कुछ के अलग-अलग पाट्र्स बरामद किए गए हैं। पुलिस का कहना है कि कबाड़ी दुकानदार को भी पकड़ा गया है। थानाध्यक्ष भागीरथ प्रसाद ने बताया कि गिरफ्तार चोरों से कई के नाम सामने आए हैं। इस गिरोह के शातिर शहर के विभिन्न इलाकों में फैले हुए हंै। कई जगहों पर सीसीटीवी में भी शातिर चोरों के करतूत कैद है। जिससे उसका मिलान कराकर उन सभी केसों में इन सभी को रिमांड पर लिया जाएगा। 

अहियापुर में शराब बरामद, मालवाहक जब्त

अहियापुर थाने की पुलिस ने पटियासा के समीप से शराब लदा एक मालवाहक जब्त किया है। हालांकि मौके से धंधेबाज फरार हो गया। बताया गया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि पटियासा इलाके में शराब की खेप पहुंची है। जिसे उतारकर ठिकाने लगाया जा रहा है। इसके बाद अहियापुर थानाध्यक्ष सुनील रजक के नेतृत्व में पुलिस ने छापेमारी कर शराब लदी उक्त मालवाहक को जब्त किया। जमीन में छिपाकर रखी दो बोरी शराब बरामद की गई। जब्त वाहन नंबर से मालिक का पता किया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि जब्त शराब का मिलान किया जा रहा है। बोरी में शराब के कार्टन को रखा गया था। 

chat bot
आपका साथी