Muzaffarpur: स्मार्ट सिटी कंपनी के सीईओ व सीजीएम की सेवा समाप्त, अन्य 27 को एक माह का नोटिस, जानिए वजह

Muzaffarpur News शनिवार को पटना में आयोजित स्मार्ट सिटी कंपनी के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स की बैठक में लिया गया निर्णय। तीन चरणों में हुआ था एसपीवी के लिए 29 पदाधिकारियों एवं कर्मचारियों का चयन। बहाली में प्रक्रियात्मक दोष के कारण उठाया गया कदम।

By Murari KumarEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 10:15 AM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 10:15 AM (IST)
Muzaffarpur: स्मार्ट सिटी कंपनी के सीईओ व सीजीएम की सेवा समाप्त, अन्य 27 को एक माह का नोटिस, जानिए वजह
स्मार्ट सिटी कंपनी के 27 कर्मचारी को एक माह का नोटिस।

मुजफ्फरपुर, जागरण संवाददाता। असंतोषजनक कार्य प्रदर्शन के कारण स्मार्ट  सिटी कंपनी के चीफ एक्जीक्यूटिव आफिसर (सीईओ) किशोर कुमार एवं चीफ जनरल मैनेजर (सीजीएम) पवन कुमार की सेवा समाप्त कर दी गई है। वही स्पेशल परपज व्हीकल (एसपीवी) में शामिल 11 अधिकारियों एवं 16 कर्मचारियों की सेवा एक माह बाद समाप्त हो जाएगी। उनको एक माह  का नोटिस दिया गया है। इनकी नियुक्ति में उचित प्रक्रियाओं का पालन नहीं करने के कारण पटना में आयोजित स्मार्ट सिटी कंपनी के बोर्ड आफ डायरेक्टर्स की बैठक यह निर्णय लिया गया। 

स्मार्ट सिटी परियोजनाओं को जमीन पर उतारने के लिए एसपीवी का गठन किया गया था। इसके तहत तीन चरणों में सीनियर आफिसर से लेकर कम्प्यूटर आपरेटर तक की बहाली की गई थी। लेकिन उनकी बहाली में प्रक्रियात्मक गलती हो गई। उनकी बहाली एक साल के लिए करनी थी लेकिन  उनकी बहाली पांच साल के लिए कर दी गई। इसे सुधारने के लिए ही बोर्ड आफ डायरेक्टर्स की बैठक में  यह फैसला  लिया गया। 

यह भी पढ़ें: मुजफ्फरपुर में साली की मौत मामले में जीजा पर एफआइआर, जानिए इस मर्डर का तीसरी महिला से कनेक्शन

यह भी पढ़ें: नटवरलाल की आत्मा मुजफ्फरपुर के इस व्यक्ति में घुसी, बेच दी सुन्नी वक्फ बोर्ड की जमीन

यह भी पढ़ें: मुजफ्फरपुर के निजी स्कूल संचालकों ने कहा, ऑनलाइन पढ़ाई से बच्चों के मस्तिष्क पर पड़ता बुरा प्रभाव

chat bot
आपका साथी