Bihar News: मुजफ्फरपुर में लुटेरों भ‍िड़ी मह‍िला, साहस के आगे कमजोर पड़े बदमाश

ब‍िहार के मुजफ्फरपुर में साहस दिखाकर लुटेरों से भिड़ी महिला बोली-पीछे से बाइक सवार दो बदमाश आए और पति के सिर में पिस्टल सटाकर रोका फ‍िर क्‍या था उन बदमाशों की प‍िटाई शुरू दी। बोले बदमाश भागों नहीं तो पकड़े जाएंगे।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 09:09 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 09:09 PM (IST)
Bihar News: मुजफ्फरपुर में लुटेरों भ‍िड़ी मह‍िला, साहस के आगे कमजोर पड़े बदमाश
मुजफ्रफरपुर में महि‍ला के आगे कमजोर पड़े बदमाश। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

मुजफ्फरपुर, जासं। ब‍ि‍हार के मुजफ्फरपुर में एक मह‍िला बदमाशों से सीधे टक्‍कर ले ली और बदमाशों को भागना पड़ा। आमगोला ओवरब्रिज पर शनिवार सुबह करीब छह बजे सुनसान था। इक्का-दूक्का लोग आ-जा रहे थे। कई लोग मॉर्निंग वाक कर रहे थे। इसी क्रम में बाइक सवार दो अपराधियों ने दंपती को लूटने का प्रयास किया। स्कूटी सीख रही महिला के साहस से लूट नहीं हो सकी। महिला ने बताया कि हम स्कूटी चलाना सीख रहे थे। हम स्कूटी चला रहे थे और पति पीछे बैठे थे। पीछे से बाइक से सवार दो बदमाश आए और पति के सिर पर पिस्टल सटा दी। कहा रुको-रुको नहीं तो गोली मार देंगे। इस पर उन्होंने गाड़ी रोक दी और हाथ से धक्का देकर बदमाश को गिरा दिया। इस पर बदमाश भी गिर गया और हम भी स्कूटी से गिर गए। इसके बाद हम उठे और उसे मारने लगे। तब तक पति ने एक बदमाश के हाथ से पिस्टल छीन ली। बदमाश बोलने लगा भागो-भागो। फिर हमलोग चिल्लाने लगे। आवाज सुनकर लोग दौड़े तो बदमाश बाइक से भाग निकले। मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने एक ओर जहां महिला के साहस की सराहना की। वहीं सुबह में नहीं हो रही पुलिस गश्ती पर सवाल उठाए। 

 दोनों बदमाशों ने पहन रखे थे मास्क : पीडि़त ने बताया कि दोनों की उम्र 25-30 वर्ष के बीच रही होगी। दोनों ने मास्क पहन रखा था। वे इतना घबरा गए थे कि चेहरा स्पष्ट तरीके से नहीं देख सके। थानाध्यक्ष मोहम्मद शुजाउद्दीन ने बताया कि अपराधियों की पहचान के लिए सीसी कैमरे के फुटेज को खंगाला जा रहा है। बता दें कि पुलिस की प्रारंभिक छानबीन में पता लगा कि जेल से छूटे अपराधियों ने घटना को अंजाम देने का प्रयास किया है। हालांकि बताए गए हुलिए पर पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी को कई जगहों पर छापेमारी कर रही है।

chat bot
आपका साथी