Muzaffarpur : पखवारे भर में डेढ़ करोड़ की चोरी, पुलिस ने अब नहीं की कोई कार्रवाई

रिकार्ड पर गौर करें तो पखवारे भर के भीतर काजीमोहम्मदपुर नगर मिठनपुरा अहियापुर व सदर थाना क्षेत्र से करीब आधे दर्जन से अधिक घरों व दुकानों के ताले तोडृे गए। इन जगहों से करीब डेढ़ करोड़ से अधिक की संपत्ति चोरी की गई।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 12:38 PM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 12:38 PM (IST)
Muzaffarpur : पखवारे भर में डेढ़ करोड़ की चोरी, पुलिस ने अब नहीं की कोई कार्रवाई
मुजफ्फरपुर में चोर बेखौफ, आए द‍िन हो रही चोरी की घटनाएं। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

मुजफ्फरपुर, जासं। रात्रि गश्ती को धता बताते हुए शातिर चोरों द्वारा पखवारे भर के भीतर डेढ़ करोड़ की संपत्ति की चोरी की गई। इन सभी मामलों में पुलिस की तरफ से मामला दर्ज कर कार्रवाई समेट ली जा चुकी है । इसके कारण चोरों के हौसले बुलंद है। रिकार्ड पर गौर करें तो पखवारे भर के भीतर काजीमोहम्मदपुर, नगर, मिठनपुरा, अहियापुर व सदर थाना क्षेत्र से करीब आधे दर्जन से अधिक घरों व दुकानों के ताले तोडृे गए । इन जगहों से करीब डेढ़ करोड़ से अधिक की संपत्ति चोरी की गई । मगर पुलिस की तरफ से कार्रवाई शिथिल पड़ी है । हालांकि पुलिस की तरफ से दावा किया जा रहा कि चोरों की गिरफ्तारी को लेकर कार्रवाई चल रही है । लेकिन, सच्चाई है कि पुलिस सिर्फ खानापूर्ति के अलावा और कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है ।

गत दिनों काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के सादपुरा इलाके से रिटायर्ड दारोगा, इंस्पेक्टर व कोर्ट कर्मी के घर से करीब एक करोड़ की संपत्ति की चोरी की गई। वहीं अहियापुर थाना क्षेत्र के चंद कदमों की दूरी पर एक दवा की दुकान को निशाना बनाते हुए तीस लाख से अधिक की चोरी की गई। इसके अलावा सदर व मिठनपुरा थाना क्षेत्र में कई घरों में चोरी की गई ।

पुलिस की तरफ से प्राथमिकी दर्ज तो की गई। मगर इसके अलावा और कोई कार्रवाई नहीं की गई। दूसरी ओर यह भी चर्चा है कि कोरोना संक्रमण की वजह से पुलिस की तरफ से चोरों की गिरफ्तारी को लेकर शिथिलता बरती जा रही है। क्योंकि गत दिनों अन्य मामलों में आरोपितों की गिरफ्तारी के बाद जांच में कोरोना पॉजिटिव निकल गया था। इसके कारण पुलिसकर्मियों में भी खौफ व्याप्त हो गया है। बता दें कि विभिन्न थाने के भी कई पुलिसकर्मी संक्रमित हो चुके है। इसके कारण कार्रवाई में शिथिलता बरती जा रही है ।

chat bot
आपका साथी