मुजफ्फरपुर में शराब धंधेबाजों ने खोले कई राज, अब मोबाइल से खुल रहा शराब का खेल

Muzaffarpur Crime कॉल डिटेल्स में अन्य धंधेबाजों के नंबर के बारे में भी टीम को पता चला है। इसके आधार पर विशेष टीम ने छापेमारी की। लेकिन और किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी। अब आगे की कार्रवाई जारी है।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 12:54 PM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2021 12:54 PM (IST)
मुजफ्फरपुर में शराब धंधेबाजों ने खोले कई राज, अब मोबाइल से खुल रहा शराब का खेल
मुजफ्फरपुर शराब धंधेबाजों पर हो रही कार्रवाई।

मुजफ्फरपुर, जासं । विशेष पुलिस टीम के हत्थे चढ़े चार शराब धंधेबाजों ने पूछताछ में जिले के अलावा उत्तर बिहार में सक्रिय कई के नाम उजागर किए। इन आरोपितों का हरियाणा व अन्य प्रदेशों के शराब सिंडिकेट के धंधेबाजों से तार जुड़े हैं। इनके पास से जब्त मोबाइल का कॉल डिटेल्स खंगालकर आगे की कार्रवाई की जा रही है। कॉल डिटेल्स में अन्य धंधेबाजों के नंबर के बारे में भी टीम को पता चला है। इसके आधार पर विशेष टीम ने मंगलवार की देर रात कई जगहों पर छापेमारी की। लेकिन और किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी। बता दें कि विशेष टीम ने करजा थाना क्षेत्र के रसुलपुर इलाके में छापेमारी कर 49 लाख 98 हजार रुपये के साथ चार धंधेबाजों को गिरफ्तार किया था। इनके ठिकाने से हथियार भी जब्त किए गए थे।

एसएसपी जयंत कांत ने कहा कि निशानदेही पर कई जगहों पर कार्रवाई चल रही है। बताते चले कि छापेमारी में कमलेश ठाकुर के पुत्र राहुल के घर से 49.98 लाख रुपये, चार लाख का चेक व एक गोली बरामद की गई थी। लेकिन ये दोनों गिरफ्त में नहीं आ सके थे। इसके बाद वीरेंद्र ठाकुर के घर पर छापेमारी की गई थी। इसमें वीरेंद्र व उसके पुत्र राहुल कुमार को पकड़ा गया था। उसके घर से एक राइफल, दो पिस्टल, तीन मैगजीन, दो गोली व 26 लीटर शराब जब्त की गई थी। पूछताछ में पता चला कि इन सभी का तार हथियार तस्कर से भी जुड़े है। इसके लिए भी पुलिस कार्रवाई कर रही है। साथ ही इसके अलावा ठिकाने से अन्य दो आरोपित सरैया पोखरैरा के अभ्यानंद शर्मा उर्फ टिंकू शर्मा व सरैया दुबियाही के आलोक रंजन उर्फ भोला को पकड़ा गया था। कहा गया कि इन सभी की पूर्व की गतिविधि के बारे में भी रिकार्ड को खंगाला जा रहा है, ताकि नकेल कसने की कवायद की जा सके। 

chat bot
आपका साथी