Muzaffarpur : टल्ली होकर घूमने वाले इस दीवाने को जो रोकेगा होगा इसके दांत का शिकार, अब तक चार पुलिस वाले...

Bihar Crime मुजफ्फरपुर में एक शराबी ने ओपी प्रभारी समेत चार पुलिस वालों को को दांत से काटकर घायल कर दिया। बालूघाट में हंगामा करने के दौरान गिरफ्तार करने गई थी सिकंदरपुर ओपी की पुलिस आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 09:19 PM (IST) Updated:Sun, 07 Mar 2021 03:45 PM (IST)
Muzaffarpur : टल्ली होकर घूमने वाले इस दीवाने को जो रोकेगा होगा इसके दांत का शिकार, अब तक चार पुलिस वाले...
नशेड़ी के दांत काटने से एक सिपाही गंभीर रूप से हुआ जख्मी। प्रतीकात्मक तस्वीर

मुजफ्फरपुर, जासं। शराब के नशे में हंगामा कर रहे आरोपित को पकडऩे के दौरान उसने सिकंदरपुर ओपी प्रभारी समेत चार पुलिसकर्मियों को दांत से काटकर जख्मी कर दिया। इसमें ओपी प्रभारी हरेंद्र कुमार और सिपाही सुनील कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गए। सिपाही के हाथ का मांस तक निकल गया। आरोपित को किसी तरह गिरफ्तार किया गया। ब्रेथ एनालाइजर जांच में अल्कोहल की पुष्टि हुई। उसे शुक्रवार को जेल भेजा गया।सिकंदरपुर ओपी प्रभारी ने बताया कि उसकी पहचान अहियापुर के नाजिरपुर के रतन कुमार के रूप में हुई है। बताया गया कि गुरुवार देर रात सूचना मिली कि बालूघाट में एक युवक शराब के नशे में राहगीरों से बदसलूकी कर रहा है। ओपी प्रभारी दलबल के साथ उसे पकडऩे गए तो उसने हमला कर दिया। चार पुलिसकर्मियों के जख्मी होने की सूचना पर नगर थाना से पुलिस बल पहुंचा। काफी मशक्कत के बाद उसे गिरफ्तार कर थाने लाया गया। ओपी प्रभारी के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेजा गया। 

पुलिस ने की भारी मात्रा में देसी शराब नष्ट

 वहीं कटरा थाना क्षेत्र के यजुआर पूर्वी अंतर्गत चैनपुर-बठौल नदी किनारे की गई छापेमारी में कटरा पुलिस ने भारी मात्रा में देसी शराब नष्ट की। मौके से शराब निर्माण के उपकरण तथा निर्मित शराब भी बरामद की। थानाध्यक्ष ललित कुमार ने बताया कि पुलिस को उक्त क्षेत्र में शराब बनने की गुप्त सूचना मिलने पर शुक्रवार को गश्ती पुलिस ने कार्रवाई की। चैनपुर और बठौल के बीच नदी के पास झाड़ी में जब छापा मारा गया तो वहां से देसी शराब निर्माण की सामग्री भारी मात्रा में बरामद की गई। वहां से एक दर्जन प्लास्टिक का ड्रम, 3 गैस सिलेंडर, गैस चूल्हा, अल्यूमीनियम का तसला आदि बरामद किया गया। मौके पर अद्र्धनिर्मित शराब को नष्ट की गई तथा 20 लीटर निर्मित शराब जब्त की गई। चैनपुर और बठौल के धंधेबाजों की पहचान कर प्राथमिकी दर्ज की गई। सभी आरोपितों की धरपकड़ को छापेमारी की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी