मुजफ्फरपुर में रिटायर्ड कर्मी के साथ मारपीट कर रुपये से भरा बैग छीना

पुरानी रंजिश में उनके साथ कुछ लोगों ने मारपीट की। आरोपितों ने उनका रुपये से भरा बैग छीन लिया। बैग में 1.55 लाख रुपये जमीन से संबंधित कागजात व कपड़े थे। इस मामले में उन्होंने रेंज आइजी से शिकायत की है।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 11:44 AM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 11:44 AM (IST)
मुजफ्फरपुर में रिटायर्ड कर्मी के साथ मारपीट कर रुपये से भरा बैग छीना
विरोध करने पर पिस्टल के बट से वार कर बैग छीन लिया।

मुजफ्फरपुर, जासं। जिले के औराई थाना क्षेत्र के अतरार में कुछ लोगों ने सोमवार को रिटायर्ड कर्मी रामाशंकर चौधरी की हत्या की नीयत से पिस्टल के बट से मारपीट कर घायल कर दिया। आरोपितों ने उनका रुपये से भरा बैग छीन लिया। बैग में 1.55 लाख रुपये, जमीन से संबंधित कागजात व कपड़े थे। इस मामले में उन्होंने रेंज आइजी से शिकायत की है। बताया कि वह शहर में रहते हैं। काम को लेकर गांव गए थे। वहां पुरानी रंजिश में उनके साथ कुछ लोगों ने मारपीट की। विरोध करने पर पिस्टल के बट से वार कर बैग छीन लिया। शोरगुल पर स्थानीय लोग जुटे तो सभी आरोपित भाग निकले। पीडि़त का कहना है कि घटना की सूचना देने के लिए औराई थानाध्यक्ष को कॉल किया, मगर उन्होंने कॉल रिसीव नहीं किए। इसके बाद उन्होंने इसकी शिकायत आइजी से की। साथ ही निबंधित डाक से आवेदन भी भेजा है।  

शौच को गई महिला से छेड़खानी, शिकायत करने पर पीटा

मोतीपुर (मुजफ्फरपुर), संस : मोतीपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में शौच के लिए घर से निकली एक महिला से छेडख़ानी का मामला सामने आया है। महिला के शोर मचाने पर युवक भाग निकला। घर लौटकर पीडि़ता ने स्वजनों को घटना की जानकारी दी। उसके परिजन आरोपित के घर पूछताछ के लिए गए तो उनके साथ गाली- गलौज की गई। साथ ही जातिसूचक शब्दों सें अपमानित किया गया। विरोध करने पर लाठी-डंडे और लोहे के रड से उनलोगों को पीटा गया। घटना तीन मई की शाम की बताई गई है। इस बाबत पीडि़ता के पति ने तीन लोगों के खिलाफ रविवार को थाने में लिखित शिकायत दी। विलंब का कारण चिकित्सा कराना बताया। पीडि़ता के अनुसार वह शौच के लिए जैसे ही खेत की तरफ गई तो पूर्व से घात लगाकर बैठे आरोपित ने उसके साथ छेडख़ानी की। विरोध करने पर मारपीट पर उतारू हो गया। उसने शोर मचाया तो लोग जुटने लगे। यह देख आरोपित फरार हो गया। घर लौटकर उसने जानकारी अपने स्वजनों को दी। पूछताछ करने पर आरोपित ने स्वजनों के साथ मिलकर उनलोगों के साथ मारपीट की। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

यह भी पढ़ें : Lunar Eclipse 2021: वर्ष का पहला पूर्ण चंद्रग्रहण 26 मई को, जानें अपने यहां की टाइ‍म‍िंग

यह भी पढ़ें : मुजफ्फरपुर का निजी अस्पताल 'डकैती' का अड्डा, आपके आसपास के हॉस्पिटलों में क्या चल रहा?

यह भी पढ़ें : Lockdown Effect: मुजफ्फरपुर में सब्जी को नहीं मिल रहे खरीदार, टमाटर को सड़क पर फेंक रहे किसान

chat bot
आपका साथी