मधुबनी: ससुराल में नशेबाज दामाद को ड्रामा करना पड़ा़ महंगा, घर वालों को नागवार गुजरा, जान‍िए फ‍िर क्‍या हुआ...

मधुबनी में नशेबाज दमाद को ससुरवालोंं ने किया पुलिस के हवाले शराब पीकर लोगों के साथ अभद्र व्‍यवहार कर रहा था। दमाद के व्‍यवहार से तंग आकर लोगों ने पुल‍िस के हवाले करने का फैसला क‍िया। वहीं लखनौर एवं भैरवस्थान थाना पुलिस ने अपने-अपने थाना क्षेत्र में की शराब जब्त।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 07:13 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 05:59 PM (IST)
मधुबनी: ससुराल में नशेबाज दामाद को ड्रामा करना पड़ा़ महंगा, घर वालों को नागवार गुजरा, जान‍िए फ‍िर क्‍या हुआ...
शराबी दमाद को लोगों ने क‍िया पुल‍िस के हवाले। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

मधुबनी (खुटौना), जासं। ब‍िहार के मधुबनी में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। नशेबाज दामाद जब ससुराल पहुंचा तो नशे में टल्‍ली होकर नाचने लगा और हुडदंग मचाने लगा। ससुराल वालों ने पहले तो रोकने की कोश‍िश की, फ‍िर भी नहीं माना तो पुल‍िस के हवाले कर द‍िया। बता दें क‍ि लौकहा थाना क्षेत्र के ब्रह्मोत्तर गांव में शनिवार रात शराब पीकर हंगामा कर रहे लौकही थाना के संजीत कुमार दास को लोगों ने आखिरकार पुलिस के हवाले कर दिया। उक्त व्यक्ति अपनी ससुराल आया था और शराब पीकर ससुरवालों को गाली दे रहा था। ससुराल वाले के साथ मारपीट भी कर रहा था। जो ससुराल वालों को नागवार गुजरा। दामाद के रवेये से तंग आकर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। गिरफ्तार व्यक्ति के ससुर जीतन दास की लिखित शिकायत के आधार पर थाने में उसके खिलाफ मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया। उधर शनिवार शाम में लालमनियां पुलिस के गश्त दल ने थाना क्षेत्र में पिलाघट पुल पर पैदल जा रहे एक व्यक्ति को 20 बोतल नेपाल निर्मित देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया। गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान खजौली थाना क्षेत्र के हथियाही के सत्येन्द्र राम के रूप में हुई है।

623 लीटर शराब व चारपहिया वाहन जब्त, एक गिरफ्तार

मधुबनी। लखनौर एवं भैरवस्थान पुलिस ने अपने-अपने थाना क्षेत्र में शराब धंधेबाजों के खिलाफ कार्रवाई की है। लखनौर थाना क्षेत्र में जहां 290.625 लीटर विदेशी शराब जब्त हुई वहीं भैरवस्थान थाना क्षेत्र में 333 लीटर नेपाली देशी शराब जब्त की गई। लखनौर पुलिस ने शराब धंधेबाज जोरला गांव निवासी विमलेश कुमार महतो को गिरफ्तार किया है। वहीं भैरवस्थान पुलिस ने शराब से भरी एक चारपहिया वाह जब्त की है।

लखनौर थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना थी कि जोरला गांव में विमलेश कुमार महतो अपने घर पर शराब का भंडारण किए हुए है। सूचना मिलते ही गश्ती दल को तुरंत छापामारी का निर्देश दिया गया। गश्ती दल के पदाधिकारी एएसआई केडी राय ने सदल बल छापामारी की तो कुल 775 बोतल विदेशी शराब जब्त हुई, जिसकी कुल मात्रा 290.625 लीटर है। विमलेश कुमार महतो को गिरफ्तार किया गया है और एएसआई श्री राय के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। वहीं भैरवस्थान पुलिस ने रविवार अहले सुबह गुप्त सूचना पर समिया से एनएच 57 पर एक ऑल्टो भान का पीछा किया। भान का चालक पाही कट के पास भान खड़ी कर भाग खड़ा हुआ। उक्त भान से 333 लीटर नेपाली शराब जप्त की गई है। एएसआई मनोज कुमार के आवेदन पर अज्ञात चालक तथा वाहन मालिक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

chat bot
आपका साथी