आपसी रंजिश में कर्मयोगी को किया जख्मी

बरूराज थाना क्षेत्र के परसौनीनाथ गाव में मंगलवार को आपसी रंजिश में बड़े भाई शिवजी राय ने छोटे भाई कर्मयोगी महेश राय की गर्दन को चाकू से रेत दिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 01:40 AM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 01:40 AM (IST)
आपसी रंजिश में कर्मयोगी को किया जख्मी
आपसी रंजिश में कर्मयोगी को किया जख्मी

मुजफ्फरपुर : बरूराज थाना क्षेत्र के परसौनीनाथ गाव में मंगलवार को आपसी रंजिश में बड़े भाई शिवजी राय ने छोटे भाई कर्मयोगी महेश राय की गर्दन को चाकू से रेत दिया। जख्मी हालत में परिजनों ने उसे पीएचसी में भर्ती कराया जहा इलाज चल रहा है। इस बाबत पीड़ित ने बड़े भाई शिवजी राय सहित तीन के खिलाफ थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। पीड़ित ने बताया कि वह अपने दरवाजे पर बैठा था। तभी आरोपित ने गाली- गलौज शुरू कर दी। मना किया तो जमीन पर पटककर चाकू से गर्दन रेतने लगा। चिल्लाने पर उसकी पत्नी ललिता देवी पहुंची और चाकू छीना। आरोप है कि जब ललिता देवी ने चाकू छीना तो आरोपित शिवजी राय तथा उनकी दो ब्याहता पुत्रियों ने मिलकर उससे मारपीट की। शरीर के कपड़े फाड़ दिया। गले से सोने की टिकिया भी छीन ली। थानाध्यक्ष अनूप कुमार ने बताया कि मामले में आरोपितों की गिरफ्तारी की जाएगी।

मुआवजे के लिए शव के साथ सड़क जाम

साहेबगंज थाना क्षेत्र के धनैया मे सड़क दुर्घटना में घायल बेलकाटी धरहारा निवासी 37 वर्षीय विनय पासवान की इलाज के दौरान मौत हो गई। पोस्टमार्टम के बाद शव पहुंचते स्वजनों में कोहराम मच गया। घटना से आक्रोशित लोगों ने धनैया स्थित स्टेट हाईवे 74 पर शव को रख सड़क जाम कर दिया जिससे वाहनों की लंबी कतार लग गई तथा लोग परेशान हो गए। लोग मृतक के स्वजन को मुआवजा देने व ठोकर मारने वाले वाहन चालक पर कार्रवाई की मांग कर रहे थे। विदित हो कि तीन दिन पूर्व धनैया में विनय पासवान को किसी अज्ञात वाहन ने ठोकर मार कर जख्मी कर दिया था। घायल को पीएचसी पहुंचाया गया जहां स्थिति गंभीर देख डॉक्टरों ने एसकेएमसीएच रेफर कर दिया। वहां इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई। जाम की सूचना पर थानाध्यक्ष राजू कुमार पहुंचे तथा उनके आश्वासन पर घटों बाद जाम हटाया।

chat bot
आपका साथी