East Champaran: प्रेमिका ने प्‍यार से खि‍लाई मटन ब‍िरयानी, उसके बाद क‍िया यह सुलूक

Bihar Crime पूर्वी चंपारण में प्रेमिका के बुलाने पर बिरयानी खाने पहुंचा युवक पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल थाना क्षेत्र के आमोदेई गांव की है घटना अकेला जान प्रेमी गलत नीयत से घूस गया था प्रेमिका के घर तीन बच्चों के माता-पिता है प्रेमी और प्रेमिका।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Mon, 05 Apr 2021 07:17 PM (IST) Updated:Wed, 07 Apr 2021 10:29 AM (IST)
East Champaran: प्रेमिका ने प्‍यार से खि‍लाई मटन ब‍िरयानी, उसके बाद क‍िया यह सुलूक
पूर्वी चंपारण में मह‍िला की शि‍कायत पर उसके आश‍िक को पुल‍िस ने क‍िया ग‍िरफ्तार। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

पूर्वी चंपारण, जासं । मोतिहारी के रामगढ़वा में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है । यहां एक तीन बच्चे की मां ने अपने आशिक को फोन कर  मटन बिरयानी खाने के लिए बड़े प्रेम से बुलाई । फिर दोनों साथ बिरयानी खाए उसके बाद महिला ने उसको पुलिस के हवाले कर दिया। आरोप है क‍ि तीन बच्‍चों का बाप पहले से उसको गलत नीयत से देखता था और छेड़खानी करता था। हालांकि आस पड़ोस के लोग इस पूरे मामले को लेकर काफी हैरान परेशान हैं। क्योंकि इस बात की जानकारी उन लोगों को पहले से नहीं थी। बताते दें क‍ि स्थानीय पुलिस ने एक महिला को मटन बिरयानी खिलाने पहुंचे एक युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इस संबंध में महिला ने लिखित शिकायत रामगढ़वा पुलिस को दी थी।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आमोदेई निवासी तीन बच्चों के पिता मदन उर्फ रैफुल इस्लाम अपने एक कथित प्रेमिका गांव के ही तीन बच्चों की मां को मटन बिरयानी खिलाने आये थे। इससे पूर्व उक्त महिला ने पूर्व में ही छेडख़ानी को लेकर मदन उर्फ रैफुल के विरुद्ध एक आवेदन दिया था। जिसमें बताई थी कि करीब दो दिन पूर्व रात्रि में मदन उसके घर में अकेला देख गलत नीयत से घुसा था । जिसका विरोध करने पर मारपीट किया था। उसके बाद महिला ने मदन को फोन कर बिरयानी खिलाने के बहाने बुलाई । तब प्यार में पागल मदन जनाजे की नमाज छोड़कर रामगढ़वा बिरयानी हाउस पहुंचे । जहां दोनों ने बिरयानी साथ-साथ खाया । उसके बाद धीरे से थाने पहुंच कर महिला ने पुलिस को सूचना दी। तब पुलिस ने पहुंच मदन को गिरफ्तार कर लिया। इसकी पुष्टि थानाध्यक्ष संतोष शर्मा ने की।  बताया कि महिला के आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है । 

chat bot
आपका साथी