पूर्वी चंपारण में छोटी-छोटी बातों पर पत्‍नी को पीटता था नशेड़ी पत‍ि, मह‍िला को ग्रामीण का मिला साथ तो अब पुल‍िस ग‍िरफ्त में

पूर्वी चंपारण में पत्नी से मारपीट करना पति को पड़ा महंगा पुलिस गिरफ्त में आरोपित घटना को लेकर पीडि़ता राधिका देवी ने डुमरियाघाट थाना में आवेदन देकर बताया है कि उसके पति नागेंद्र सहनी नशेड़ी प्रवृति के हैं ।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 11:18 AM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 11:18 AM (IST)
पूर्वी चंपारण में छोटी-छोटी बातों पर पत्‍नी को पीटता था नशेड़ी पत‍ि,  मह‍िला को ग्रामीण का मिला साथ तो अब पुल‍िस ग‍िरफ्त में
पत्‍नी से मारपीट के आरोप में पत‍ि को जेल। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

पूर्वी चंपारण, जासं। क्षेत्र के पूर्वी पकड़ी गांव केे रहनेवाली एक महिला राधिका देवी ने साहस का परिचय देते हुए उसके साथ मारपीट और घर में तोडफ़ोड़ करने वाले अपने ही पति को ग्रामीणों के सहयोग से पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया। घटना शनिवार की बताई जा रही है। घटना को लेकर पीडि़ता राधिका देवी ने डुमरियाघाट थाना में आवेदन देकर बताया है कि उसके पति नागेंद्र सहनी नशेड़ी प्रवृति के हैं। सुबह दस बजे वे नशे के हालत में घर पर आए और मुझसे मारपीट व गाली-गलौज शुरू कर दी। घर में रखे सारे कपड़ो को जलाने लगे और सारे समान को तोड़ फोड़ करने लगे। काफी समझाने के बाद नहीं मानने पर राधिका ने पुलिस को बुलवाकर अपने पति को सौंप दिया। थानाध्यक्ष रमण कुमार ने बताया की मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। वही गिरफ्तार किए गए आरोपी को मेडिकल जांच के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

किशोर के साथ अनैतिक कार्य कर वीडियो वायरल, केस दर्ज

मोतिहारी। छतौनी थाने के धर्मसमाज पोखरा के समीप बदमाशों ने एक किशोर के साथ जबरन अनैतिक कार्य कर उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद छतौनी पुलिस ने छह लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की है। मामले में खोदानगर के मो. शाहिद सहित अन्य को आरोपित किया गया है। छतौनी इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष नित्यानंद चौहान ने बताया है कि आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रहीं हैं। जल्द ही सभी पकड़े जाएंगे। जानकारी के अनुसार चिरैया थाने के एक गांव का किशोर शादी समारोह में शहर आया था। इस दौरान शाहिद सहित उसके साथियों ने उसे पकड़ लिया। खींचते हुए उसे धर्मसमाज पोखर किनारे ले गए। जहां मारपीट कर उसके साथ अनैतिक कार्य किया। वहीं आरोपितों ने मोबाइल से वीडियो भी बनाकर वायरल कर दिया। पूरे घटनाक्रम के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है। वायरल वीडियो में एक लड़की का नाम लेते हुए एक युवक यह बोल रहा है कि वीडियो बना उसकी मोबाइल पर डाल दो।

chat bot
आपका साथी