पूर्वी चंपारण में पति ने दूसरी पत्नी के साथ मिलकर पहली पत्नी की गला दबाकर की हत्या

East Champaran मिली जानकारी के अनुसार रामजी राय अपनी दूसरी पत्नी के साथ मिलकर पहली पत्नी की हत्या कर दी है। घटना को अंजाम देने के बाद पति व अन्य ने शव को भुसौली में छुपा दिया।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 03:42 PM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 03:42 PM (IST)
पूर्वी चंपारण में पति ने दूसरी पत्नी के साथ मिलकर पहली पत्नी की गला दबाकर की हत्या
पूर्वी चंपारण में पत‍ि ने की पत्‍नी की हत्‍या। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

पूर्वी चंपारण, जासं। थाना क्षेत्र के खैरवा गांव में पति द्वारा अपनी पत्नी की गला दबाकर कर हत्या कर दी। मृतका बबिता कुमारी 32 वर्ष रामजी की पत्नी थी। सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम हेतु मोतिहारी भेज दिया है। मिली जानकारी के अनुसार रामजी राय अपनी दूसरी पत्नी के साथ मिलकर पहली पत्नी की हत्या कर दी है। घटना को अंजाम देने के बाद पति व अन्य ने शव को भुसौली में छुपा दिया। मृतका तेतरिया गांव के चंद्रदेव राय की पुत्री है जिसकी शादी वर्ष 2013 में खैरवा के रामजी राय के साथ हुई थी। बबिता से कोई संतान नहीं था। जिसके बाद पहली पत्नी के रहते उसने दूसरी शादी कर ली। दूसरी पत्नी से तीन ब'चे दो लड़का व एक लड़की है। पति व उसके परिवार के अन्य सदस्य बबिता को शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताडि़त किया करते थे। तंग आकर वह अपने मायके चली गई थी। इधर पंचायती के बाद वह खैरवा आई थी। मौके पर प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष विनीता ङ्क्षसहा, एसआई राजेश कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंच शव को भुसौली से बरामद किया। पुलिस मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया है।

दाह संस्कार करने गए युवक की तालाब में डूबने से मौत

चकिया। थाना क्षेत्र के बनझुला गांव में गुरुवार को दाह संस्कार में गए एक युवक की तालाब में स्नान करने के दौरान डुबने से मौत हो गई। मृतक बनझुला निवासी स्व. लक्षमण साह का पुत्र धर्मेंद्र साह है। बताया जाता है कि धर्मेंद्र के ग्रामीण मिश्रीलाल साह की मां का निधन हो गया था, जिसके दाह संस्कार के लिए ग्रामीणों के साथ धर्मेंद्र कृष्णनंदन गैस एजेंसी के निकट धोबी घाट तालाब के पास गया हुआ था। दाह संस्कार के बाद ग्रामीणों के साथ धर्मेंद्र स्नान करने तालाब में गया, जहां गहरे पानी में जाने के कारण डूब गया। जबतक ग्रामीण उसे बाहर निकालते तबतक उसकी मौत हो चुकी थी। घटना के बाद मृतक के घर मे चीख पुकार मचा हुआ है। धर्मेंद्र साह को तीन बच्चे हैं, जिसमें एक लड़की एवं दो लड़का है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी