पूर्वी चंपारण में हल्दी रस्म के दौरान चली गोली से किशोरी की मौत, गांव में मची अफरातफरी

आनन-फानन में जख्मी किशोरी को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। काफी प्रयास के बाद भी उसे बचाया नहीं जा सका। घटना की सूचना पर पुलिस ने पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया है।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 05:16 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 05:16 PM (IST)
पूर्वी चंपारण में हल्दी रस्म के दौरान चली गोली से किशोरी की मौत, गांव में मची अफरातफरी
पूर्वी चंपारण में हर्ष फायरिंग के बाद मची अफरातफरी।

पूर्वी चंपारण, जासं। हल्दी रस्म के दौरान चली गोली से एक 14 वर्षीया किशोरी की मौत हो गई। घटना पचपकड़ी ओपी क्षेत्र के भंडार गांव की है। जानकारी के मुताबिक भंडार चौक स्थित हाजी गुडडू शेख के पुत्र की शादी को लेकर दूल्हे को हल्दी लगाने का रस्म चल रहा था। इसी दौरान हर्ष फायरिंग की जाने लगी। फायरिंग के दौरान एक गोली शेख उमेश की पुत्री रूकसार के सीने पर जा लगी। घटना के बाद गांव में अफरातफरी का माहौल उत्पन्न हो गया। आनन-फानन में जख्मी किशोरी को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। काफी प्रयास के बाद भी उसे बचाया नहीं जा सका। घटना की सूचना पर पुलिस ने पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया है। हाजी शेख गुड्डू पताही थाना क्षेत्र के महम्मदपुर गांव निवासी बताया गया है, जो पिछले दो दशक से भंडार चौक पर आवासीय घर बनाकर व्यवसाय करते हैं। थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने बताया कि प्राथमिकी हेतु परिजनों ने कोई आवेदन नहीं दिया है। घटना की जांच की जा रही है। पुलिस दोषी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई करेगी।

भीखम हत्याकांड का नामजद अभियुक्त गिरफ्तार

थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर रमपुरवा पंचायत के हरिजन टोली में हुए भीखम हत्याकांड का नामजद प्राथमिक अभियुक्त अनिल राम को पुलिस ने सोमवार की अहले सुबह सोहरिया गांव से गिरफ्तार कर लिया।बताते चलें कि विगत 14 मार्च की आपसी भूमि विवाद में भीखम राम की मौत हो गई थी। नामजद प्राथमिक अभियुक्त अनिल राम फरार चल रहा था। इस बाबत जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष अर्जुन कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि भीखम हत्याकांड का नामजद अभियुक्त सोहरिया गांव में आया हुआ है। सूचना को गंभीरता से लेते हुए उक्त स्थान पर छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है ।

chat bot
आपका साथी