पूर्वी चंपारण में पिस्तौल के बल पर डेढ़ लाख रुपये लूटने वाला बदमाश गिरफ्तार, पूछताछ में खोला कई राज

सीएसपी संचालक से डेढ़ लाख लूट मामले में एक बदमाश धराया सीएसपी संचालक अनिल के गांव सेम्भुआपुर का ही रहनेवाला है बदमाश अनिल ने पहचान के आधार पर दर्ज कराया था नामजद एफआइआर पुल‍िस अब जांच पड़़ताल में जुट गई है।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 12:14 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 12:14 PM (IST)
पूर्वी चंपारण में पिस्तौल के बल पर डेढ़ लाख रुपये लूटने वाला बदमाश गिरफ्तार, पूछताछ में खोला कई राज
सीएसपी संचालक से लूटपाट करने वाला बदमाश ग‍िरफ्तार। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

पूर्वी चंपारण, जासं। डुमरियाघाट में सीएसपी संचालक से लूट मामले में पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया बदमाश निरंजन सहनी है जो जवाहिर सहनी का पुत्र है। यह स्थानीय थाना क्षेत्र के सेम्भुआपुर गांव का रहनेवाला है। मालूम हो की विगत 27 अप्रैल को स्टेट बैंक केसरिया से पैसा निकाल कर वापस लौट रहे सीएसपी संचालक से हुसैनी में बाइक सवार बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर डेढ़ लाख रुपये लूट लिए थे। घटना स्टेट हाइवे-74 हुसैनी से सरोतर जाने वाले मार्ग में आईओसी पाइप लाइन ऑफिस के सामने का था। सेम्भुआपुर स्थित सीएसपी संचालक अनिल कुमार यादव अपने ङ्क्षलक ब्रांच भारतीय स्टेट बैंक केसरिया से डेढ़ लाख रुपये की निकासी कर के वापस सेम्भुआपुर लौट रहे थे। इसी दौरान बदमाशों ने सड़क पर दो बाइक लगाकर रास्ता घेर रखा था।

वे जैसे ही बाइक लेकर वहां पहुंचे। चार की संख्या में बदमाशों ने दो-दो पिस्टल भिड़ाकर डिक्की में रखे डेढ़ लाख रुपये लूट लिया था। घटना को लेकर सीएसपी संचालक अनिल कुमार यादव ने स्थानीय थाना में आवेदन देकर नामजद एफआईआर दर्ज कराया था। गिरफ्तार बदमाश ने पूछताछ खोला कई राज। हालांकि पुलिस लूट के पैसे अभी बरामद नहीं किए जा सके है। थानाध्यक्ष रमण कुमार ने बताया की पकड़े गए अपराधी से लूट के बारे में और गोपनीय जानकारी मिली है जिसे गुप्त रखकर कार्रवाई की जा रही है। शीघ्र ही बाकी के भी बदमाश पकड़े जाएंगे। उसे सोमवार को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

chat bot
आपका साथी