दरभंगा में कार ने बाइक सवार दो युवकों को रौंदा, एक की मौत

दरभंगा-मुजफ्फरपुर फोरलेन से मुड़ने के साथ ही एक कार ने दो युवकों को रौंद दिया। घटना के बाद दोनों को डीएमसीएच लाया गया। जहां चिकित्सक ने विजय पासवान को मृत घोषित कर दिया। एक की नाजुक स्थिति देखते हुए डीएमसीएच से रेफर कर दिया गया।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 02:30 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 02:30 PM (IST)
दरभंगा में कार ने बाइक सवार दो युवकों को रौंदा, एक की मौत
दरभंगा-मुजफ्फरपुर फोरलेन पर हादसे में एक युवक की मौत। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

दरभंगा, जासं। सदर थानाक्षेत्र के गोपालपुर बेला चौक स्थित दरभंगा-मुजफ्फरपुर फोरलेन पर एक कार ने बाइक सवार दो युवकों काे रौंद दिया। इनमें से एक की मौत हो गई। जबकि, दूसरे को गंभीर स्थिति में डीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। बताया जाता है कि चौर बेला रानीपुर निवासी विनोद पासवान के पुत्र विजय पासवान ( 20 ) और दिलीप पासवान के पुत्र संदीप पासवान ( 19 ) दरभंगा शहर से मजदूरी कर बाइक से घर जा रहे थे। इस बीच फोरलेन से घर की ओर मुड़ने के साथ ही एक कार ने दोनों को रौंद दिया । स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को डीएमसीएच लाया गया। जहां चिकित्सक ने विजय पासवान को मृत घोषित कर दिया। जबकि, संदीप को नाजुक स्थिति देखते हुए डीएमसीएच से रेफर कर दिया गया । स्थानीय लोगों ने बताया कि घटना के बाद कार चालक अपनी गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। इधर, सूचना मिलते ही विजय पासवान के स्वजनों में कोहराम मच गया है।

एनएच पर सरसों तेल लदा ट्रक पलटने से यातायात बाधित

 स‍िंहवाड़ा। दरभंगा-मुजफ्फरपुर मार्ग (एनएच-57) पर कुंवरपट्टी व सिमरी में अलग-अलग वाहनों के पलटने से अफरातफरी की स्थिति बनी रही । मौके पर पहुंची पुलिस को ट्रक से गिरे सरसों तेल को लूट से बचाने में काफी मशक्कत करना पड़ा । जेसीबी से गाडिय़ों को सड़क से हटाकर आवागमन बहाल कराया गया। जानकारी के अनुसार सरसों तेल से लदा ट्रक पूर्णिया की ओर जा रही था। अचानक कुमर पट्टी के पास सड़क पर नीलगाय के आ जाने के कारण ट्रक ड्राइवर ने वाहन पर नियंत्रण खो दिया

। ट्रक सड़क किनारे पलट गया। दूसरी घटना सिमरी पेट्रोल पंप के पास घटी। बताया गया है कि अंडा लदा टेंपो दरभंगा जा रहा था कि एक अज्ञात वाहन ने उसे ठोकर मार दी। इससे आटो क्षतिग्रस्त हो गया और उस पर लदा अंडे का कार्टन बर्बाद हो गया।

chat bot
आपका साथी