Crime : दरभंंगा में पुरानी रंजिश में युवक को अगवा कर घोंपा चाकू, छापेमारी तेज

Darbhanga Crime लहेरियासराय थाने के खाजासराय की पुलिस दबिश पर बदमाशों ने युवक को छोड़ा जख्मी हालत में मिला डीएमसीएच में चल रहा इलाज घटना स्थल पर जब पूछताछ की गई तो कई बदमाशों का नाम और पता मालूम चला।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 07:37 PM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 07:37 PM (IST)
Crime : दरभंंगा में पुरानी रंजिश में युवक को अगवा कर  घोंपा चाकू, छापेमारी तेज
दरभंगा में एक युवक को अगवा कर बदमाशों ने चाकू घोपा।

दरभंगा, जासं। शहर के खाजासराय मोहल्ला स्थित एक चाय की दुकान से बदमाशों ने एक युवक को अगवा कर लिया। घटना के बाद पूरे मोहल्ले में अफरा-तफरी की स्थिति हो गई। गुरुवार की रात हुई घटना के बाद लोगों को समझ में नहीं आ रहा था कि बदमाश उसे कहां और किस दिशा में ले गए। हालांकि, कुछ ही देर में लोग हंगामा करने लगे। तब तक युवक के अगवा करने की सूचना पुलिस को मिल गई। इसके बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। 

लहेरियासराय थानाध्यक्ष एचएन ङ्क्षसह सहित कई थाने की पुलिस और तकनीकी सेल की टीम ताबड़तोड़ छापेमारी की। घटना स्थल पर जब पूछताछ की गई तो कई बदमाशों का नाम और पता मालूम चला। इसके बाद पुलिस ने बिना समय गंवाए कई बदमाशों के घर पर छापेमारी की। जहां कोई बदमाश तो नहीं मिल पाया। लेकिन, पुलिस ने दबाव देने के लिए कई स्वजनों को  हिरासत में ले लिया। यह कार्रवाई रंग लाई और कुछ ही देर में बदमाशों ने युवक को छोड़ दिया। हालांकि, बदमाशों ने तब तक युवक को चाकू घोंप चुके थे। जख्मी हालत में उसे पुलिस ने बरामद कर इलाज के लिए डीएमसीएच में भर्ती कराया है। बताया जाता है कि खाजासराय मोहल्ला स्थित भोला साह की चाय की दुकान पर पंडासराय निवासी बाबू साहेब चाय पी रहा था।

इस दौरान उसका भाई मो. गुड्डू भी वहां मौजूद थे। इसी बीच खाजासराय के मो. छोटू, पुरानी मुंसफी के आरजू खान, इमामबाड़ी के अजय भगत, पंडासराय के मो. शमशेर सहित मो. सोनू, मो. कैफ, ङ्क्षमटू शेख आदि कई बाइक से पहुंचे और बाबू साहेब को पकड़कर जमकर धुनाई कर दी। कोई कुछ समझता अथवा उसका भाई बचाने की कोशिश करता उससे पहले ही सभी बदमाशों ने बाबू साहेब को बाइक से अगवा कर फरार हो गए। घटना को लेकर जख्मी के भाई ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। फिलहाल किसी आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। लेकिन, पुलिस ताबड़तोड़ छापेमारी करने में जुटी है। 

chat bot
आपका साथी