मुजफ्फरपुर में थानेदार शराब माफिया से डील करते गिरफ्तार, जानिए फिर क्या हुआ

Muzaffarpur crime कच्ची पक्की में देर रात एलटीएफ ने स्पिरिट लदा ट्रक पकड़ा था। वहीं पर एक धंधेबाज़ से वे ढाई लाख रुपये में डील कर रहे थे। इसी दौरान टीम ने उसे दबोच लिया। नगर डीएसपी ने बताया कि पूछताछ की जा रही है।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 11:39 AM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 11:39 AM (IST)
मुजफ्फरपुर में थानेदार शराब माफिया से डील करते गिरफ्तार, जानिए फिर क्या हुआ
शराब माफिया से डील कर रहे प्रभारी थानेदार ब्रज किशोर यादव को किया गया गिरफ्तार। प्रतीकात्मक तस्वीर

मुजफ्फरपुर, जासं ।  शराब माफिया से डील करने में करजा थाना के प्रभारी थानेदार ब्रज किशोर यादव को एन्टी लिकर टास्क फोर्स ने गिरफ्तार कर लिया। उसे कच्ची पक्की से देर रात पकड़ा गया। फिलहाल उसे पूछताछ के लिये नगर थाना में रखा गया है। बताया जा रहा है कि कच्ची पक्की में देर रात एलटीएफ ने स्पिरिट लदा ट्रक पकड़ा था। वहीं पर एक धंधेबाज़ से वे ढाई लाख रुपये में डील कर रहे थे। इसी दौरान टीम ने उसे दबोच लिया। नगर डीएसपी ने बताया कि पूछताछ की जा रही है। सत्यापन होने पर आगे की कारवाई की जाएगी। बता दें कि दरोगा बनने के बाद उनकी तैनाती सदर थाना में की गयी थी। वहां से अवैध वसूली करते वीडियो वायरल हुआ था। इस मामले में उसे ससपेंड कर दिया गया था। इसके बाद करजा थानां में तैनाती की गई थी। वर्तमान में करजा थानेदार के छुट्टी पर होने के कारण ब्रज किशोर यादव प्रभार में थे। शुक्रवार देर रात कच्ची पक्की में शराब माफिया से डील करने पहुंचे थे। तभी टीम ने गिरफ्तार कर लिया।

इससे पूर्व  सदर थाना के कच्ची पक्की से एंटी लिकर टास्क फोर्स ने स्पिरिट लदा ट्रक जब्त किया। मौके से एक संदिग्ध धंधेबाज को दबोचा गया है। उससे पूछताछ कर सत्यापन की कार्रवाई गई । पुलिस की मानें तो करवाई को अभी गोपनीय रखा गया । हिरासत में लिया गए संदिग्ध से अहम सुराग मिले हैं। इसी आधार पर एलटीएफ की टीम के इलाकों में छापेमारी कर रही है। बताया गया कि टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि कच्ची पक्की में एक पेट्रोल पंप के समीप दूसरे प्रदेश के नंबर का ट्रक खड़ा है। इसी आधार पर टीम ने छापेमारी की। वहां से कई धंधेबाज फरार हो गए। वहीं से एक संदिग्ध को दबोचा गया। छानबीन में पता लगा कि उक्त स्प्रिट को मंगवाकर पश्चिमी इलाके में सप्लाई करने की तैयारी थी। इससे शराब बनाने का धंधा किया जाता। लेकिन इससे पूर्व टीम ने कार्रवाई की। बताया जा रहा है कि रात में इसे पश्चिमी इलाके में भेजना था। स्थानीय शराब के धंधेबाज भी वहां पहुंचे हुए थे। ट्रक को कब और कहां भेजना है, ये धंधेबाज वहां बताने पहुंचेे थे। लेकिन, उनके मंसूबों पर एलटीएफ ने पानी फेर दिया। हिरासत में लिया गए संदिग्ध से पता किया जा रहा है कि उक्त स्प्रिट की खेप कहां से और किसने मंगवाई थी। 

chat bot
आपका साथी