ब‍िहार के आश‍िक म‍िजाज ट्यूशन टीचर ने छात्रा को लेकर भागा, पश्‍च‍िम चंपारण में चौकाने वाली घटना

पश्‍च‍िम चंपारण में एक ट्यूशन टीचर ने छात्रा की दीवानगी में सारी हदें पार कर दी। छात्रा को पढ़ाते-पढ़ाते उससे प्रेम हो गया। दोनों घर छोड़कर फरार हो गए। स्‍वजनों को आरोप है क‍ि शादी की नीयत से बेटी को लेकर फरार हुआ है।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 07:28 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 08:57 PM (IST)
ब‍िहार के आश‍िक म‍िजाज ट्यूशन टीचर ने छात्रा को लेकर भागा, पश्‍च‍िम चंपारण में चौकाने वाली घटना
पश्‍च‍िम चंपारण ट्यूशन टीचर फरार हुई छात्रा। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

पश्‍च‍िम चंपारण, जासं। वैसे तो प्रेम कहानी के अजब-गजब खबरें तो बहुत सुने होंगे, लेकिन पश्चिम चंपारण में कहानी थोड़ा अलग है। एक ट्यूशन टीचर ज‍िसपर छात्रा के घर वालों का अटूट व‍िश्‍वास था वो एकांत कमरे में छात्रा को पढ़ता था, पढ़ाई के नाम पर उसके के साथ खेल करता था ये क‍िसी को पता नहीं। बता दें क‍ि पश्चिम चंपारण के नवलपुर के आशिक मिजाज ट्यूशन टीचर ने अपने ही स्टूडेंट को लेकर फरार हो गया। मामला सामने आने के बाद सब लोग चौक गए। इलाके में तेजी से चर्चा शुरू हो गई। चर्चा होना भी लाजमी है दोनों ने कुछ काम ही ऐसा क‍िया है।

स्थानीय थाना क्षेत्र के एक गांव से नाबालिग छात्रा को बहला- फुसलाकर ट्यूशन पढ़ाने वाला शिक्षक लेकर भाग गया है। मामले में छात्रा के पिता ने थाने में शादी की नीयत से अगवा करने के आरोप में शिक्षक जीपी मुखिया समेत अन्य तीन के खिलाफ कांड दर्ज कराया है। बताया जाता है कि नाबालिग छात्रा को ट्यूशन पढ़ाने के लिए आरोपित घर पर आता था। पीडि़ता के परिवार के सदस्य बेफ्रिक होकर अपना काम करते थे और पीडि़ता को आरोपित शिक्षक एक कमरे में पढ़ाता था। इसी दौरान आरोपित ने पीडि़ता को बहला- फुसलाकर भगा दिया। पीडि़ता के पिता जब आरोपित के घर पूछताछ करने के लिए गए तो अन्य आरोपितों ने उसके साथ बदसलूकी की। मारपीट की धमकी भी दी। उधर, थानाध्यक्ष अजय कुमार स‍िंह ने बताया कि आवेदन के आलोक में कांड दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

लड़की के साथ दुष्कर्म का प्रयास

नरकटियागंज। शिकारपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में एक लड़की के साथ दुष्कर्म के प्रयास किया गया है। मामले में लड़की के आवेदन पर युसुफ अंसारी, शहनाज खातून, हसीना खातून, फरजन मियां और खतूना नेशा के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है। बताया गया है कि लड़की को घर में अकेली पाकर युसुफ उसके घर में घुस गया और उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की। जब लड़की शोरगुल की तो युवक फरार हो गया। लड़की के घरवाले जब युवक के घर पुछताछ करने गए तब उनके साथ भी मारपीट की गई । उधर हसीना खातून ने गांव ने भी भुट्टी राम, मोहन राम, इदन खातून समेत आठ के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है और बताई है कि दरवाजे पर बैठी थी। इस दौरान बच्चों के झगड़ा को लेकर उक्त लोग उसके दरवाजे पर आकर मारपीट करने लगे। थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि दोनो पक्षों के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर अग्रेत्तर कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी