West champaran: बेतिया में बाइक की डिक्की तोड़ 1.45 लाख की लूट, पुलिस कर रही जांच

बाइक सवार दो बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम इंडियन बैंक से रुपये निकासी कर घर लौट रहे थे लालबाबू सिंह घटना को अंजाम देने के बाद दोनों ईलमराम चौक की ओर भाग गए। आसपास के लोगों ने शोर मचाया और बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 05:32 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 05:32 PM (IST)
West champaran: बेतिया में बाइक की डिक्की तोड़ 1.45 लाख की लूट, पुलिस कर रही जांच
बाइक की ड‍िक्‍की से रुपये लेकर बदमाश फरार। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

पश्‍चिम चंपारण जासं। बाइक सवार बदमाशों ने शनिवार की दोपहर करीब एक बजे कोतवाली चौक पर लालबाबू सिंह की बाइक की डिक्की तोड़ एक लाख 45 हजार रुपये निकाल फरार हो गए। बदमाशों की संख्या दो थी। दोनों एक ही बाइक पर सवार थे। घटना को अंजाम देने के बाद दोनों ईलमराम चौक की ओर भाग गए। आसपास के लोगों ने शोर मचाया और बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन लोग कामयाब नहीं हो सके। लालबाबू सिंह बैरिया थाना क्षेत्र के लौकरिया के रहने वाले हैं।

फिलहाल वे न्यू कॉलोनी खिरियाघाट में रहते हैं। श्री सिंह ने बताया कि खेतीबारी और खाद खरीदने के लिए शनिवार की दोपहर जनता सिनेमा चौक स्थित इंडियन बैंक से 1 लाख 45 हजार रुपये की निकासी की। रुपये को बैग में रख बाइक की डिक्की में रख लिया। बाइक लेकर मीना बाजार होते हुए कोतवाली चौक पर पहुंचे और एक दवा दुकान में दवा की खरीदारी करने लगे। इसी बीच लोगों ने शोर मचाया तो उन्होंने देखा कि बदमाश भाग रहे हैं। बाइक की डिक्की खुली हुई है। उसमें रखे रुपये भरा बैग गायब है। श्री सिंह ने बताया कि बैग में रुपये के अलावा पासबुक, चेकबुक व अन्य कई कागजात भी थे। घटना के बाद दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों की पहचान करने की कोशिश की गई। बाद में उन्होंने इसकी सूचना नगर पुलिस को दी। नगर थानाध्यक्ष राकेश कुमार भास्कर ने बताया कि सूचना मिली है। मामले की छानबीन की जा रही है।

chat bot
आपका साथी