मुजफ्फरपुर में प्रेम-प्रसंग में एक और युवक की पीट-पीटकर हत्या, आपत्तिजनक हालत में देख भड़का आक्रोश

मुजफ्फरपुर में एक और युवक को प्रेम करने की सजा ऐसी दी गई जो हैरान परेशान करने वाली जिले में एक सप्ताह के भीतर प्रेम-प्रसंग में पीट-पीटकर हत्या की दूसरी वारदातें युवती के स्वजनों ने आपत्तिजनक हालत में दोनों को पकड़ लिया था इसके बाद कर दी हत्या।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 02:37 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 02:37 PM (IST)
मुजफ्फरपुर में प्रेम-प्रसंग में एक और युवक की पीट-पीटकर हत्या, आपत्तिजनक हालत में देख भड़का आक्रोश
मुजफ्फरपुर में युवक की हत्‍या के बाद जुटे स्‍थानीय लोग। जागरण

मुजफ्फरपुर, जासं। जिले के मीनापुर थाना के पानापुर ओपी के खरिका गांव में प्रेम-प्रसंग में युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान पानापुर के राजेश कुमार के रूप में हुई है। घटना को लेकर लोगों में आक्रोश व्याप्त हो गया है। तनाव भांप एहितयातन काफी संख्या में पुलिस फोर्स को इलाके में तैनात कर दिया गया है। हालांकि डीएसपी पूर्वी मनोज पांडेय ने बताया कि स्थिति शांतिपूर्ण है। मामले की जांच कर कार्रवाई चल रही है। बता दें कि जिले में एक सप्ताह के भीतर प्रेम-प्रसंग में पीट-पीटकर हत्या की दूसरी वारदातें है।

बताया गया कि बुधवार की देर रात युवक को युवती के साथ आपत्तिजनक स्थिति में युवती के घरवालों ने पकड़ लिया था। कहा जा रहा कि राजेश शादी में वीडियोग्राफी का काम करता था।

युवक के पीड़ित स्वजनों का कहना है कि करीब डेढ़ साल से खरिका इलाके की एक युवती से राजेश का प्रेम प्रसंग चल रहा था। कहा कि रात में युवती ने उसे कॉल कर बुलाया। इसके बाद दोनों को आपत्तिजनक हालत में युवती के स्वजन ने रंगे हाथ पकड़ लिया। इसके बाद हाथ-पैर बांधकर उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। युवक के स्वजन का आरोप है कि युवती के स्वजनों ने उसे साजिश के तहत बुलाकर ले गए और मार डाला। इधर, पानापुर ओपी की पुलिस का कहना है कि रात में ही घटना की सूचना मिली थी। जिसके बाद मौके पर पहुंचकर युवक को गंभीर हालत में एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया था। इसी बीच देर रात करीब तीन बजे के बाद उसकी मौत हो गई। इधर, युवती के स्वजन का कहना है कि मोटर चोरी में वह रंगे हाथ पकड़ा गया था। जिस पर स्थानीय लोगों द्वारा उसे पकड़ लिया गया और पिटाई कर दी गई थी। मगर घटना के बाद से युवती के घरवाले फरार हो गए है। इसके कारण उनलोगों पर संदेह गहरा गया है।

chat bot
आपका साथी